कई होटल-रेस्टोरेंट में छापेमारी कर किया गया था सील, फिर सजने लगा जिस्म का बाजार, अब नहीं हो रही कार्रवाई

लखनऊ

कुशीनगर. बुद्ध नगरी कुशीनगर नगरपालिका क्षेत्र के होटल-रेस्टोरेंट में आज-कल धड़ल्ले से देह व्यापार का कारोबार चल रहा है. जिसके चलते बुद्ध नगरी कलंकित हो रही है. विश्व को शांति का संदेश का पाठ पढ़ाने वाली नगरी में देह व्यापार बदस्तूर जारी है.

स्थानीय लोगों ने कई बार इसके खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है. जिस पर तात्कालिक एसडीएम ने कड़ी कार्रवाई करते हुए दर्जनों रेस्टोरेंट और होटलों को सील किया था, जिसकी वजह से काफी दिनों तक यह व्यापार बंद पड़ा हुआ था. सूत्रों की माने तो एसडीएम के तबादला होते ही कार्रवाई की जद में आए अधिकतर होटल और रेस्टोरेंट के ताले खुल गए और उन में पूर्व की तरह देह व्यापार का कारोबार अब धड़ल्ले से संचालित होने लगा है. बिहार से सटे जनपद होने के चलते बिहार सहित जनपद के आसपास जिलों से इससे जुड़े धंधेबाज यहां बकायदे आते हैं और इन होटलों में रंगरेलियां मनाते हैं और चले जाते हैं.

इस पर ना तो पुलिस प्रशासन कोई कार्रवाई करती है. जिम्मेदार अधिकारी बुद्ध नगरी को बदनामी की तरफ धकेल रहा है या अवैध कारोबार बदस्तूर जारी है‌. अब देखने वाली बात होगी कि इन अवैध कारोबार पर कब तक कार्रवाई होती है या इसी तरह इन होटलों में धड़ल्ले से अवैध कारोबार चलता रहता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *