रणबीर कपूर ‘एनिमल’ की ओटीटी रिलीज को लेकर उत्साहित

मनोरंजन

मुंबई : रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘एनिमल’ ओटीटी दुनिया में अपनी यात्रा शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।
स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के साथ इस रोमांचक खबर को प्रशंसकों के साथ साझा किया।

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हवा घनी है और तापमान बढ़ रहा है। एनिमल में उनके जंगली गुस्से का गवाह बनिए, 26 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में स्ट्रीमिंग। #AnimalOnNetflix।”
यह फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर प्रसारित होगी।

फिल्म की ओटीटी यात्रा के बारे में बात करते हुए, रणबीर ने साझा किया, “सिनेमाघरों में ‘एनिमल’ को मिली प्रतिक्रिया से हम बहुत खुश हैं, और अब मुझे खुशी है कि दुनिया भर के दर्शकों को इसे अपने घरों में आराम से देखने का मौका मिलेगा। विश्व स्तर पर अपने काम को प्रदर्शित करने का अवसर वास्तव में विशेष है!”।

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित ‘एनिमल’ 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी। हालाँकि, स्त्री द्वेष के कथित चित्रण के लिए इसकी आलोचना भी की गई थी।
फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल मुख्य भूमिका में थे।
फिल्म ने कई प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया क्योंकि इसमें एक पोस्ट-क्रेडिट दृश्य था, जिसमें ‘एनिमल पार्क’ नामक सीक्वल को छेड़ा गया था, जिसमें रणबीर की संभावित रूप से दोहरी भूमिका होगी।
‘एनिमल’ एक परेशान पिता-पुत्र के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें रणबीर रणविजय सिंह की भूमिका में हैं, जो अपने पिता पर हत्या के प्रयास के बाद बदला लेने के लिए आगे बढ़ता है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की।
अपने कैलेंडर पर निशान लगा लें, क्योंकि 26 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर ‘एनिमल’ आ रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *