‘रामराज्य बनेगा हमारी पहचान’: मोहन सरकार ने जारी किया महीनेभर का रिपोर्ट कार्ड, ‘एक माह के प्रयास से दोगुना हुआ विश्वास’ की दी टैगलाइन

भोपाल

भोपाल। मध्य प्रदेश सरकार को एक महीना पूरा हो गया है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के नेतृत्व में सरकार ने कई बड़े फैसले लिए हैं। इसके साथ ही अधिकारियों को ताकत दी और लगाम भी लगाई है। एक महीना पूरा होने पर मोहन सरकार ने रिपोर्ट कार्ड जारी किया है। सरकार ने महीनेभर के कार्यकाल को ‘रामराज्य बनेगा हमारी पहचान, मोदी जी की गारंटी का परिणाम’ टैगलाइन दिया है।

मोहन सरकार ने रिपोर्ट कार्ड में दावा किया है कि ‘एक माह के प्रयास से दोगुना विश्वास हुआ’ है। लाउडस्पीकर डीजे का अनियंत्रित प्रयोग प्रतिबंधित, खुले में मांस, मछली की बिक्री पर प्रतिबंध, हुकुमचंद मिल के 4800 श्रमिक परिवारों को 224 करोड़ का बकाया भुगतान, तेंदूपत्ता संग्राहकों का मानदेय तीन हजार प्रति बोरा से बढ़ाकर 4 हजार 35 लाख किया, 35 लाख संग्राहकों को 165 करोड़ का भुगतान किया।साथ ही एक हजार से अधिक पुलिसकर्मियों को पदोन्नति, श्रीराम वन गमन पथ कार्ययोजना चरणबदध लागू करने का निर्णय, हर जिले एक कॉलेज का पीएम उत्कृष्टता कॉलेज के रूप में उन्नयन समेत कई फैसले लेने का दावा किया है।सीएम मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। 21वीं सदी के भारत में अपार संभावनाए छुपी हुई हैं। हम पीएम मोदी के मार्गदर्शन में मध्य प्रदेश को जनहित और विकास में सबसे अग्रणी राज्य बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *