बिग बॉस 17 में हुआ मिड एविक्शन, इस कंटेस्टेंट को अंकिता लोखंडे ने दिखाया बाहर का रास्ता

मनोरंजन

टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 17 काफी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. घर के अंदर रोज नए मुद्दे देखने को मिल रहे हैं. पिछले हफ्ते तीन सदस्यों के निकले के बाद अब एक बार फिर बिग बॉस 17 में मिड वीक एविक्शन हुआ है. 

‘बिग बॉस 17’ से एलिमिनेट हुए अभिषेक कुमार
हिंदुस्तान खबर के मुताबिक, अभिषेक कुमार को घर से बेघर कर दिया गया है. ये फैसला घर की कैप्टन अंकिता लोखंडे ने लिया है. बीते एपिसोड में समर्थ जुरेल और अभिषेक के बीच जमकर कहासुनी देखने को मिली. वहीं बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों हाथा-पाई पर उतर आए. 

अभिषेक ने मांगी माफी 
वहीं लड़ाई के दौरान समर्थ ने अभिषेक पर टीशू फेंका तो गुस्से में अभिषेक ने उन्हें पलटकर जोड़दार चांटा मार दिया. ये देख सभी घर वाले हैरान-परेशान रह जाते हैं. हांलाकि, अभिषेक को फौरन अपनी गलती का एहसास हो जाता है और वह बार-बार बिग बॉस से माफी मांगती हुए दिखे. वहीं कुछ देर बाग अभिषेक समर्थ और ईशा को जाकर भी सॉरी बोलते हैं. लेकिन उस वक्त बिग बॉस की तरफ से कोई फैसला नहीं आता है. 

अंकिता ने अभिषेक को दिखाया बाहर का रास्ता
वहीं जब अंकिता घर की कैप्टन बनी तो बिग बॉस से ये जिम्मेदारी अंकिता को सौंप दी. बिग बॉस ने उसे पूछा कि क्या वह अभिषेक को घर से बेघर करना चाहती हैं? तो इसपर अंकिता अपनी हामी भरते हुए अभिषेक को घर से बेघर करने के फैसला लेती हैं. बता दें कि ये जानकारी एक फैन पेज खबरी के जरिए मिली है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *