ड्राइवरों की हड़ताल खत्म, राजधानी में आज से चलेंगी सिटी और स्कूल बस, संचालन में व्यवधान डालने वालों पर होगी रासुका की कार्रवाई

भोपाल

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज से सिटी और स्कूल बसें चलेंगी। सभी स्कूल और सिटी बस संचालन में व्यवधान डालने वालों पर रासुका की कार्रवाई होगी। प्रशासन ने बस संचालकों के साथ बैठक कर इंस्ट्रक्शन नहीं मानने वाले ऑपरेटर्स और ड्राइवर्स पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

शहर की ‘लाइफ लाइन’ फिर हुई शुरू

भोपाल की लाइफ लाइन एक बार फिर शुरू हो गई है। शहर में दो दिन बाद बीसीएलएल की बसें चली। BCLL अंतर्गत संचालित बसें अपने मार्गों पर निकलना शुरू हो गई है। बस नहीं चलने के कारण आम जनता को परेशानी हो रही थी। ड्राइवर तीन दिन से हड़ताल पर थे। सरकार से बातचीत के बाद ड्राइवर एसोसिएशन ने मंगलवार को हड़ताल खत्म कर दी है।

वाहन चालकों का विरोध प्रदर्शन खत्म

आपको बता दें कि केंद्र सरकार के हिट एंड रन के नए कानून को लेकर वाहन चालक तीन दिन से हड़ताल पर रहे थे। जिसके बाद मंगलवार को ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन और सरकार के बीच बैठक हुई। जिसमें चर्चा के बाद नए कानून को लागू नहीं किए जाने का फैसला लिया गया है। पहले वाहन चालक संगठन से चर्चा की जाएगी। इसके बाद नए कानून को लागू किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *