खंडवा में ISI के नाम से बम ब्लास्ट की धमकी, खत हुआ वायरल, पुलिस मान रही शरारती तत्वों की हरकत

Uncategorized खंडवा

खंडवा जिले के खालवा ब्लॉक के पटाजन गांव के एक सरकारी स्कूल जोकि शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पटाजन के नाम से है, वहां बीते 28 दिसंबर की सुबह स्कूल में लगे ताले के साथ चपरासी को एक पत्र मिला। मिली जानकारी के अनुसार पत्र में आने वाले गणतंत्र दिवस पर उस शासकीय स्कूल को बम से उड़ने की धमकी दी गई थी। यही नहीं उसमें खंडवा शहर के भी कुछ मुहल्लों और देश के कुछ राज्यों के नाम भी लिखे थे, जहां भी ब्लास्ट करने की धमकी सख्त लहजे में लिखी हुई थी।

बता दें कि पत्र भेजने वाले ने आईएसआई संगठन के नाम से पत्र भेजते हुए उसमें पाकिस्तान जिंदाबाद भी लिखा था। हालांकि जानकारी मिलते ही पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है और इस पत्र की जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह पत्र किसी शरारती तत्व के द्वारा लिखा होना प्रतीत हो रहा है, वहीं पुलिस जांच अभी इसके संबंध में जारी है। 

स्कूल के ताले में लगा हुआ मिला था पत्र
वहीं इस पूरे मामले को लेकर शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पटाजन के प्रभारी प्राचार्य सुनील कुमार जैन ने बताया कि यह बात सही है, 28 तारीख को लेटर मिला था। सवेरे 9 बजे जब चपरासी स्कूल खोलने के लिए पहुंचा, तो ताले में पक्त्र लगा हुआ पाया गया था। 

28 को ही दर्ज करा दी थी एफआईआर
वहीं, इस मामले में एफआईआर दर्ज करने के सवाल पर प्रभारी प्राचार्य जैन ने बताया कि उन्होंने 28 तारीख को ही एफआईआर दर्ज करा दी थी। पुलिस इसमें अपने हिसाब से जांच भी कर रही है। हालांकि प्राचार्य जैन के अनुसार इसमें अभी तक पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *