नया साल मनाली में मनाएंगे सनी देओल, जमाल कुडू गाने पर की मस्ती, कंगना भी पहुंचीं

Uncategorized देश मनोरंजन

फिल्म गदर में धूम मचाने वाले सनी देओल नए साल का जश्न मनाने मनाली पहुंच गए हैं। इसके अलावा बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत नए साल के जश्न के लिए मनाली आ चुकी हैं। इससे पहले बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में सनी क्रिसमस में मस्ती करते दिख रहे हैं। वीडियो में सनी, हाथ में टेडी लिए छोटे भाई बॉबी देओल की हालिया रिलीज फिल्म एनिमल के गाने ‘जमाल कुडू’ पर थिरकते दिखे। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

अब बालीवुड स्टार एवं भाजपा सांसद सनी देओल नए साल के स्वागत के लिए मनाली पहुंच चुके हैं। दूसरी ओर कंगना रणौत फुर्सत के लम्हों में कुल्लू और मनाली के आसपास के पिकनिक स्पॉट का दीदार भी कर रही हैं। मां के जन्मदिन पर कंगना उन्हें दियार के शौंडाधार लेकर गईं। कंगना ने सोशल मीडिया में पोस्ट डालकर यह जानकारी साझा की। 

कंगना रणौत का इस बार का दौरा छुट्टियां मनाने से ज्यादा उनकी राजनीतिक गतिविधियों को लेकर ज्यादा चर्चित रहा। डेढ़ हफ्ते पहले कंगना ने बिलासपुर में पहली बार आरएसएस के कार्यक्रम में शिरकत की।

पिछले सप्ताह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कुल्लू में उनके घर में मिली थीं। इस मुलाकात के बाद उनके 2024 में मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की बातें भी उठने लगी हैं। कंगना के पिता ने तो इसकी पुष्टि भी कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *