Corona के नए वेरिएंट को लेकर अलर्ट: CM ने की गाइडलाइन का पालन करने की अपील, कहा- कोविड से निपटने स्वास्थ्य विभाग पूरी तरीके से तैयार

Uncategorized भोपाल स्वास्थ्य

भोपाल। कोरोना के नए वेरिएंट ने एक बार फिर टेंशन बढ़ा दी है। कोविड के नए वेरिएंट को लेकर मध्य प्रदेश सरकार भी अलर्ट मोड पर है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि कोविड को लेकर केंद्र सरकार की गाइलाइन प्रदेशभर में लागू की गई है। Covid से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग पूरी तरीके से तैयार है। उन्होंने प्रदेश के नागिरकों से कोरोना के दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील की है।

सीएम मोहन यादव ने कहा कि कोविड को लेकर भारत सरकार ने जो गाइडलाइन जारी की है, उसे पूरे प्रदेश में लागू किया गया है। राज्य के लोगों से अपील करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी लोग केंद्र सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करें।डॉ यादव ने आगे कहा कि पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत कोविड से निपटा है और कोरोना क्या कोई भी बीमारी हो, सभी बीमारियों से निपटने के लिए विभाग अपनी दक्षता से काम कर रहा है।गौरतलब है कि केरल में कोरोना के नए वेरिएंट जेएन1 का मामला सामने आया है। इस वेरिएंट के खतरे को देखते हुए केंद्र सरकार ने सभी राज्यों को अलर्ट रहने को कहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने सभी राज्यों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *