केंद्रीय मंत्री तोमर के बेटे के एक और वायरल वीडियो पर भड़की कांग्रेस, बीजेपी सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

देश राजनीति

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक ने मीडिया के सामने तोमर के बेटे का वीडियो दिखाते हुए आरोप लगाया कि बीजेपी के नेता के बेटे काले धन और पैसे के हेर फेर, हवाला में शामिल हैं. पीएम ने कहा था कि सबके खाते में काले धन से 15-15 लाख रुपए आएंगे. पीएम मोदी ने नारा दिया था ना खाऊंगा ना खाने दूंगा. उन्होंने कहा ”तीसरी बार वोट देने से पहले जनता समझ गई है कि काला धन, भ्रष्टाचारी और कमीशन खोरी की सरकार है, पीएम ने चुप्पी साध रखी है, मुख्यमंत्री तक ने खामोशियां रखें हैं तो इसका मतलब यह है कि उनका संरक्षण है, या फिर उनके ही संरक्षण में सब कुछ हो रहा है.”

रागिनी नायक ने ये भी कहा ”2014 से लेकर 2019 तक केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर माइनिंग और केंद्रीय इस्पात मंत्री रह चुके हैं, चुनाव आयोग से शिकायत की फिर भी कोई एक्शन नहीं लिया गया है, बेटा अगर 500 करोड रुपए की डील करता है तो पिता क्या-क्या करते होंगे. साल 2014 के बाद अब तक 95 फ़ीसदी छापे विपक्षियों पर पड़े हैं. सीबीआई, इनकम टैक्स और एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट भी शामिल है. 44 से अधिक नेताओं पर छापेमारी की गई है राजस्थान इसका एक उदाहरण है, जबकि बीजेपी शासित राज्य में हवाला भ्रष्टाचार का 500 करोड़ का मामला सामने आता है.”

कार्रवाई नहीं होती तो संदेह होता है
रागिनी नायक ने कहा कि “मध्य प्रदेश में क्यों नहीं आ रही है एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट,  पीएम मोदी के इशारे पर एजेंसियां कर रही हैं, अगर ऐसे मामलों पर कार्रवाई नहीं होती तो संदेह होता है, अब मामला आयोग के संज्ञान में है, आयोग कितनी निष्पक्षता के साथ काम करता है, इसे साबित करने की जरूरत है. सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस से ज्यूडिशरी इंक्वायरी कराई जाए”.

बीजेपी ने आरोपों को बताया निराधार
रागिनी नायक ने कहा “नरेंद्र सिंह तोमर को बर्खास्त किया जाए और उन्हें पद से हटाकर जांच कराई जाए, इनकम टैक्स इस पूरे मामले को लेकर जांच करे और सीबीआई भी इन्वेस्टिगेशन करे”. इससे पहले तोमर के बेटे का पहला वीडियो वायरल हो चुका है. जिसमें 100 करोड़ पैसे लेनदेन की बात की जा रही थी. इसको लेकर उन्होंने मुरैना के सिविल लाइन थाना में मामला दर्ज कराया था. वहीं बीजेपी के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने इन आरोपों को निराधार बताया और कहा कांग्रेस पार्टी जिस वीडियो को लेकर दुर्षप्रचार कर रही है झूठ के पुलिंदे के सिवा कुछ नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *