मैं मुख्यमंत्री की दौड़ में ही नहीं हूं ! CM बनने के सवाल पर बोले दिग्विजय सिंह, कैलाश विजयवर्गीय समेत BJP नेताओं पर कहा- उनकी औकात दिखाने मोदी ने लड़वाया चुनाव

राजनीति

बुरहानपुर। मध्य प्रदेश में चुनावी बयार उफान पर है। प्रदेश के शीर्ष दलों के नेता चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए लगातार जनसभा कर रहे हैं। एक तरफ सत्ता में वापसी के लिए बीजेपी दमखम लगा रही है। दूसरी तरफ कांग्रेस सत्ता में परिवर्तन के लिए जोर आजमाइश कर रही है।इस दौरान विपक्षी प्रत्याशियों पर सियासी बाण भी छोड़े जा रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बीजेपी के नेताओं पर सियासी तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय समेत बड़े नेताओं को मोदी ने उनकी औकात दिखाने के लिए चुनाव लड़वा दिया। वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर कह दिया कि मैं मुख्यमंत्री की दौड़ में ही नहीं हूं। 

130 सीट जीतकर बनाएंगे सरकार 

कांग्रेस राज्यसभा सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी के बड़े नेताओं पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय, नरेन्द्र सिंह तोमर, प्रहलाद पटेल को उनकी औकात दिखाने के लिए मोदी जी ने विधानसभा चुनाव लड़वा दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के दिग्गज संकट में तो हैं। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में 130 सीट जीतकर बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनाने का दावा भी किया।दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर कहा, मैं सीएम की रेस में नहींहूं। मैं तो पहले से ही कह रहा हूं की कमलनाथ ही मुख्यमंत्री बनेंगे। बागी नेताओं को मनाने पर उन्होंने कहा कि अगर 17 तक मान जाते हैं तो ठीक है वरना पार्टी से निकालेंगे। बता दें कि दिग्विजय सिंह आज बुरहानपुर में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करने गए हुए थे। इस दौरान उन्होंने यह बातें कही। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *