प्यार में धोखा मिलने से लेकर कास्टिंग काउच का सामना करने तक, टीवी की इस फेमस बहू ने क्या कुछ नहीं झेला

मनोरंजन

दिव्यांका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से लेकर ‘ये हैं मोहब्बतें’ में अपने किरदार से हर घर में पहचान बनाने वाली दिव्यांका पर फैंस भी खूब प्यार लुटाते हैं. दिव्यांका त्रिपाठी को छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेस में गिना जाता है. लेकिन दिव्यांका की लाइफ हमेशा से इतनी अच्छी नहीं रही हैं एक्ट्रेस ने अपने लव लाइफ से लेकर करियर तक में काफी उतार-चढ़ाव का सामना किया है. 

प्यार में धोखा मिलने से लेकर कास्टिंग काउच का सामना करने तक…

टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ में दिव्यांका और शरद मल्होत्रा साथ में काम कर रहे थे. इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया, लेकिन कुछ सालों बाद उनका ब्रेकअप हो गया. शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी एक-दूसरे के संग 8 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे, हालांकि बाद में इनका ब्रेकअप हो गया. उस रिश्ते को दिव्यांका आज महज एक गलती मानती हैं. 

दिव्यांका त्रिपाठी ने विवेक दहिया के साथ की शादी

8 जुलाई 2016 में दिव्यांका त्रिपाठी ने विवेक दहिया के साथ शादी की. विवेक भी एक्टर हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म लाला हरदौल से फिल्मी जगत में डेब्यू किया. यह फिल्म 2012 में आई थी. टीवी में वह टीवी सीरियल बनू मैं तेरी दुल्हन से टीवी जगत में आईं. 

भले ही दिव्यांका त्रिपाठी आज एक अलग मुकाम पर हो, लेकिन अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी कुछ परेशानी झेली हैं. एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि, ‘पहले ब्रेक’ के दौरान लोग कई तरह से फायदा उठाने की कोशिश करते हैं, आप एक शो खत्म करते हैं और फिर आपका संघर्ष फिर से शुरू होता है. 

‘तुम्हें इस डायरेक्टर के साथ रहना है…’

करियर में शुरुआत करते समय एक्ट्रेस से किसी इंसान ने कहा था कि, ‘तुम्हें इस डायरेक्टर के साथ रहना है और तुम्हें एक बड़ा ब्रेक मिलेगा.’ लेकिन मुझे ही क्यों? मुझे बताया गया कि ‘तुम सच में इंटेलिजेंट हो, ये हर कोई कर रहा है’. आगे दिव्यांका ने कहा ‘मुझे अपने टैलेंट के बेस पर पहली जॉब मिली थी, इसलिए अगर आपको अपनी मेहनत पर भरोसा है तो आपको किसी भी गलत रास्ते पर चलते की जरूरत नहीं है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *