आज रात से यमुना एक्सप्रेस वे 4 दिन के लिए बंद, नहीं जा सकेंगे आगरा से नोएडा

Uncategorized आगरा

आगरा से यमुना एक्सप्रेस वे होकर नोएडा जा रहें हैं तो ये खबर आपके लिए है। आज रात यानि 21 सिंतबर से यमुना एक्सप्रेस वे पर चार दिन के लिए सभी प्रकार के वाहन बंद रहेंगे। यमुना एक्सप्रेस वे पर बसें, हल्के, मध्यम व भारी वाहन, कॉमर्शियल वाहन नहीं चल सकेंगे। अपर पुलिस उपायुक्त (यातायात) अरूण चंद्र ने डायवर्जन प्लान जारी कर दिया है। 

अपर पुलिस उपायुक्त यातायात अरूण चंद्र ने बताया कि कि 21 सितंबर से 25 सितंबर तक प्रस्तावित यूपी अन्तर्राष्ट्रीय ट्रेड शो एंव मोटो जीपी रेस 2023 कार्यक्रम के आयोजन को लेकर गौतमबुद्धनगर यातायात पुलिस के द्वारा रूट डायवर्जन जारी किया है। इसके साथ ही कमिश्नरेट आगरा से यमुना एक्सप्रेसवे पर जाने वाले यात्री बसें, हल्के, मध्यम और भारी मालवाहक के साथ कॉमर्शियल वाहनों को भी प्रतिबन्धित किया गया है। 

उन्होंने बताया कि 22 सितंबर से 25 सितंबर तक यमुना एक्प्रेसवे पर वाहनों को कमिश्नरेट आगरा के कुबेरपुर कट और खंदौली कट से एनएच 19 और वैकल्पिक मार्गो पर डायवर्ट किया जाएगा।

भारत में पहली बार होगी मोटो जीपी रेस
दो पहिया मोटर स्पोर्टिंग रेस मोटो जीपी भारत में अपनी शुरुआत करने जा रही है। ग्रेटर नोएडा में बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में विश्वस्तरीय ड्राइवर एक दूसरे के खिलाफ टक्कर देंगे। मोटर स्पोर्ट रेस फार्मूला वन के जाने के बाद भारत में वापसी कर रही है। इस बाइक रेसिंग का आयोजन 22 से 24 सितंबर तक तीन दिनों के लिए होगा, जहां दुनियाभर के टॉप बाइक रेसर्स नजर आएंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *