अमित शाह के दौरे से पहले भाजपा की बैठक, केंद्रीय मंत्री बोले- सनातन को समाप्त करने वाले खुद मिट जाएंगे

Uncategorized राजनीति

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह 16 दिसंबर को बिहार के झंझारपुर आ रहे हैं। यहां वह भाजपा की एक रैली को संबोधित करेंगे। अमित शाह के बिहार दौरे से पहले गुरुवार को भाजपा कोर कमेटी की बैठक होटल मौर्य में आयोजित हुई। इस बैठक में पार्टी के प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े, प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, विजय सिन्हा, राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी, केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह,संजय जायसवाल सहित पार्टी के अन्य बड़े नेता शामिल हुए। भाजपा कोर कमेटी के बैठक का नेतृत्व बीजेपी बिहार प्रभारी विनोद तावड़े ने किया।

जमकर बरसे गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय
कोर कमेटी की बैठक के दौरान गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय नीतीश कुमार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि सनातन सत्य है। सनातन को समाप्त करने वाले खुद मिट जाएंगे। सनातन सेवा है, सनातन सदाचार है। सनातन भारत की संस्कृति का मूल आधार है। वहीं केन्द्रीय मंत्री सह सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि I.N.D.I.A. का एजेंडा वही है जो स्टालिन के मंत्री ने कह दिया, सनातन धर्म को खत्म करना। तुम परशुराम-राम के वंशज हो खड़ा हो प्रतिकार करो। वहीं भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ देश की जनता जुड़ी हुई है इसलिए विपक्ष को ज्यादा समस्या है।

सम्राट ने कहा – लालू को फंसाया 
कोर कमेटी की बैठक के दौरान प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि भोपाल में कांग्रेस है वहां राजद और जदयू मेहमान बनकर जाएंगे। 40 के जगह 80 सीट पर भी चुनाव लड़ेंगे तब भी जीत भाजपा की ही होगी। उन्होंने कहा कि “लालू प्रसाद जी चारा घोटाले में जेल गए उसका सारा जिम्मेदारी जदयू के नेताओं पर है उन्होंने लालू को फंसाया है। उन्होंने कहा कि बिहार के बच्चे स्कूल नाव पर जाते हैं और नाव डूब जाती है। बिहार के छोटे-छोटे बच्चे मर रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री को उन्हें देखने का समय नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *