बाबा की शरण में आए RBI गवर्नर शक्तिकांत दास, बोले- महाकाल के भरोसे देश में चल रहा हैं सब कुछ

उज्जैन मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश के उज्जैन के विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में शनिवार की सुबह रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के गर्वनर शक्तिकांत दास और चीफ ऑफ डिफेंस इंडिया अनिल चौहान बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे। जहां उन्होंने गर्भग्रह में पहुंचकर बाबा महाकाल का पूजन अर्चन किया। उसके बाद चीफ ऑफ डिफेंस ने ई कार्ट में बैठकर महाकाल लोक का भ्रमण भी किया। 

रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के गवर्नर शक्तिकांत दास आज सुबह विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे। जहां गर्भग्रह में महाकाल मंदिर के पुजारी पंडित आशीष शर्मा के आचार्यत्व में भगवान महाकाल का विशेष पूजन अर्चन किया गया। जिसके बाद उन्होंने नंदी हॉल में बैठकर बाबा महाकाल का ध्यान भी लगाया। आरबीआई के गवर्नर श्री दास का श्री महाकालेश्वर प्रबंध समिति की ओर से प्रशासक संदीप सोनी द्वारा श्री महाकालेश्वर भगवान की तस्वीर भेंट कर सम्मान किया गया। वहीं, चीफ ऑफ डिफेंस इंडिया अनिल चौहान ने भी आज परिवार सहित बाबा महाकाल का पूजन अर्चन किया। महाकाल मंदिर के पुजारी पंडित राम गुरु द्वारा गर्भग्रह मे श्री चौहान और परिवारजनो के द्वारा बाबा महाकाल का पूजन अर्चन करवाया। जिसके बाद वे भी नंदी हॉल में कुछ देर तक भगवान की भक्ति में ली नजर आए। जहां श्री महाकालेश्वर प्रबंध समिति द्वारा उनका सम्मान किया गया। दर्शन के बाद के चीफ ऑफ डिफेंस इंडिया अनिल चौहान ने ई कोर्ट में बैठकर महाकाल लोक का भ्रमण भी किया।

शक्तिकांत दास बोले महाकाल के भरोसे चल रहा देश में सब कुछ
बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के गर्वनर शक्तिकांत दास ने मीडिया से कहा कि बाबा महाकाल के बहुत अच्छे दर्शन हुए और मेने यहां पूजन भी किया। बाबा महाकाल के भरोसे सब कुछ चल रहा है। मैंने सबके मंगल के लिए बाबा महाकाल से कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *