17 जुलाई को विधायकों के साथ मंथन करेगी बीजेपी, मुद्दा होगा निकाय चुनाव के परिणाम

भोपाल मध्यप्रदेश

भोपाल। आगामी राष्ट्रपति पद के चुनाव की वोटिंग और नगरीय निकाय चुनाव में पार्टी की परफॉर्मेंस को लेकर बीजेपी विधायकों के साथ चर्चा करेगी. इसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 17 जुलाई को बीजेपी विधायक दल की बैठक बुलाई है. बैठक मुख्यमंत्री निवास पर होगी इसमें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सहित सभी मंत्री और विधायक मौजूद रहेंगे. बैठक में नगरीय निकाय चुनाव के परफॉर्मेंस पर विधायकों के साथ चर्चा की जाएगी साथ ही निर्वाचित होने वाले महापौर को लेकर भी चर्चा होगी.

18 जुलाई को होनी है राष्ट्रपति पद के चुनाव की वोटिंग: 18 जुलाई को राष्ट्रपति पद के चुनाव की वोटिंग होनी है. इस में मध्यप्रदेश विधानसभा के निर्वाचित प्रतिनिधि अपना वोट डालेंगे. ऐसे में भाजपा ने अपने सभी विधायकों को 15 जुलाई को ही भोपाल पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं. 17 जुलाई को बीजेपी विधायकों की मुख्यमंत्री आवास पर बैठक बुलाई गई है बैठक में राष्ट्रपति पद के चुनाव में मतदान को लेकर सभी विधायकों को बताया जाएगा और इसकी प्रक्रिया भी समझाई जाएगी.

15 जुलाई को भोपाल आयेंगी भाजपा की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू: उधर, 15 जुलाई को बीजेपी की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू भोपाल आएंगी और विधायकों व सांसदों से बैठक में चर्चा करेंगी. इस दौरान बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा सहित प्रदेश के केंद्रीय मंत्री भी मौजूद रहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *