सीएम हाउस के सामने पत्नी के साथ धरने पर बैठा ठेकेदार, भुगतान नहीं होने पर सुसाइड की दी चेतावनी

भोपाल

ग्वालियर के ठेकेदारों का मामला आज रक्षाबंधन के दिन राजधानी भोपाल तक आ पहुंचा है. एक ठेकेदार भुगतान की मांग को लेकर अपनी पत्नी के साथ सीएम हाऊस के बाहर सड़क पर धरने पर बैठ गया. ठेकेदार ने चेतावनी दी है कि यदि भुगतान नहीं हुआ तो वे सुसाइड कर लेंगे.
बता दें प्रदेश की सियासत में बीते कई दिनों से ठेकेदारों का 50 प्रतिशत का मामला गूंज रहा है. ग्वालियर के ठेकेदारों का पत्र भी वायरल हुआ है. आज ग्वालियर से आए एक ठेकेदार संजय मिश्रा ने अपनी पत्नी के साथ सीएम हाउस के बाहर सड़क पर धरने पर बैठे हैं. धरना प्रदर्शन का वीडियो ठेकेदार द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल भी किया गया है. ठेकेदार ने चेतावनी दी है कि आज शाम तक भुगतान के संबंध में कोई फैसला नहीं होता है तो वे आत्महत्या कर लेंगे.
18 महीने से अटका हुआ है भुगतान
सीएस हाउस के बाहर पत्नी के साथ धरने पर बैठे ठेकेदार संजय मिश्रा ने वीडियो वायरल कर बताया कि वह गर्वमेंट कांट्रेक्टर है और पिछले 18 महीने से उनके द्वारा किए गए काम का भुगतान नहीं हुआ है. भुगतान के संबंध में पहले भी सीएम को ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया था, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. ठेकेदार मिश्रा ने बताया कि उनके द्वारा गुना और नीचम लोक निर्माण संभाग में किए गए काम का भुगतान नहीं हो रहा है. 
कमलनाथ ने किया ट्वीट
पत्नी के साथ धरने पर बैठे ठेकेदार को लेकर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने ट्वीट किया है. कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि मध्यप्रदेश में चल रहा है 50 प्रतिशत कमीशन राज अब सभी हदें पार कर गया है. ग्वालियर के ठेकेदार आज मुख्यमंत्री आवास के बाहर अपनी पत्नी सहित धरने पर बैठे हैं और उन्होंने आत्महत्या करने की चेतावनी तक दी है. उनका सीधा कहना है कि 50 प्रतिशत कमीशन मांगे जाने के कारण वह पूरी तरह बर्बाद हो गए हैं और बार-बार आग्रह करने के बावजूद न तो कोई अधिकारी और न ही मुख्यमंत्री उनकी बात सुन रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *