इंदौर में FIR होने पर अरुण यादव बोले- पहले लड़े थे गोरों से, अब लड़ेंगे 50 फीसदी कमीशनखोरों से

राजनीति

मध्य प्रदेश में 50 फीसदी कमीशन के वायरल पत्र पर कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने आ गए है। भाजपा के इंदौर में कांग्रेस नेता अरुण यादव, प्रियंका गांधी और कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर कराने के बाद कांग्रेस ने पलटवार किया है। पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव ने लिखा कि पहले लड़े तो गोरे से अब लड़ेगे 50 फीसदी कमीशनखोरों से लड़ेंगे।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरुण यादव ने ट्वीट किया कि जब कांग्रेस के नेता अंग्रेजों की फांसियों से नहीं डरे तो उनके तलवे चांटने वाली विचारधारा की एफआईआर से भी नहीं डरने वाले। उन्होंने लिखा कि हमारे नेता राहुल गांधी जी कहते है ‘डरो मत’। पहले लड़ें थे गोरों स, अब लड़ेंगे 50 फीसदी कमीशनखरों से। उन्होंने अपने ट्वीट के साथ डरो मत लिखा राहुल गांधी का फोटो भी शेयर किया। 

बता दें 50 फीसदी कमीशन पत्र मामले में इंदौर में पत्र लिखने वाले ज्ञानेंद्र अवस्थी समेत ट्वीटर हैंडल से पत्र को शेयर करने वाले अरुण यादव, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और पीसीसी चीफ कमलनाथ समेत अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पत्र में पेंटी कांट्रेक्टर ने 50 फीसदी कमीशन की जांच करने की मांग की है। यह पत्र चीफ जस्टिस हाई कोर्ट ग्वालियर को लिखा गया। इस पत्र को अरुण यादव ने सबसे पहले शेयर किया था। जिसके बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *