महाकाल के दर्शन करने पहुंचे कालीचरण महाराज, कहा- हिंदुओं में फैले जातिवाद और वर्णवाद का नाश करें बाबा

Uncategorized उज्जैन

प्रसिद्ध संत कालीचरण महाराज बाबा महाकाल के दर्शन करने मंगलवार को उज्जैन पहुंचे, जहां उन्होंने उन्होंने बाबा महाकाल का दर्शन-पूजन कर आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि हिंदुओं में जो सड़ा हुआ जातिवाद फैला हुआ है। इसके लिए मैंने बाबा महाकाल से कामना की है कि वह जातिवाद-वर्णवाद का नाश करें और धर्म ध्वजा के नीचे सभी हिंदुओं को एक करें। जब तक देश में जातिवाद, वर्णवाद, भाषावाद, पंथवाद फैला हुआ है। तब तक आक्रांताओं का तांडव चलता रहेगा। जबकि यह तांडव महाकाल का होना चाहिए।

कुंभ की तरह महाकाल सवारी में शामिल हों सनातनी
कालीचरण महाराज ने मीडिया से कहा कि महाकाल की सवारी में हमें बड़ी संख्या में शामिल होना चाहिए। जिस तरह कुंभ के मेले में लाखों सनातनी उज्जैन पहुंचते हैं, उसी तरह महाकाल की सवारी में शामिल होने के लिए लोगों को आना चाहिए।

महाराष्ट्र के संत हैं कालीचरण महाराज
संत कालीचरण महाराष्ट्र के अकोला में रहते हैं। वे पिछले साल उस वक्त चर्चा में आए थे, जब उन्होंने मध्यप्रदेश के सांची में स्थित एक शिव मंदिर में शिव तांडव स्त्रोत गाया था। उनका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ। इसे फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने भी शेयर किया था। कालीचरण खुद को काली माता का भक्त और पुत्र बताते हैं और स्वयं को अगस्त्य मुनि का शिष्य मानते हैं।

हिंदुओं को भी वोट बैंक बनना जरूरी
श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंचे संत कालीचरण महाराज ने कहा कि इस देश में जब तक हिंदू समाज एक होकर वोट बैंक नहीं बनता है, तब तक आक्रांताओं का तांडव चलता रहेगा। ज्ञानवापी हमारी थी, हमारी है और हमारी रहेगी। देश में आक्रांताओं ने हिंदू धर्म के पांच लाख मंदिर तोड़े हैं।

एक होंगे तभी खत्म होगा लव जिहाद
लव जिहाद को लेकर उन्होंने कहा कि जब तक हिंदू एकीभूत नहीं होगा। तब तक यह तांडव चलता रहेगा, देश में जो ताकतें सक्रिय हो रही हैं। इसका एक ही कारण है कि हम हिंदूओं का एकीभूत ना होना और जातिवाद में बाटें रहना।

हम एक होंगे तभी बनेगा हिंदू राष्ट्र
हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए सभी हिंदुओं को एक होना जरूरी है। संत कालीचरण महाराज ने कहा हमारा कहना है कि जो हिंदू हित की बात करें उसी को मतदान करें। हमारा यही कहना है कि जो मंदिर हमारे तोड़े हैं वे मंदिर वापस मिलें। संपूर्ण गोवंश हत्या बंदी का कानून बने, धर्मांतरण विरोधी कानून बने और सभी जगह हिंदू साम्राज्य की स्थापना हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *