राहुल गांधी की सजा पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा रोक लगाए जाने की खुशी में शहर कांग्रेस ने जश्न मनाया

इंदौर राजनीति

इंदौर: सुप्रीम कोर्ट द्वारा राहुल गांधी के सजा पर रोक लगाने की खुशी में शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह के नेतृत्व में मिठाई खिलाकर, फटाखे फोड़कर,राहुल गांधी जिंदाबाद से नारे के साथ गांधी भवन के नीचे जश्न मनाया गया।
इस अवसर पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्डा ने कहा कि सत्य की विजय हुई है। राहुल गांधी जी को परेशान करने की कोशिश नाकाम हुई है और इस देश की न्यायपालिका पर हमारा जो विश्वास है। वह और दृढ़ हुआ है।
सुरजीत सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार राहुल गांधी को परेशान करने के उद्देश्य उनके खिलाफ झूठे मुकदमे लगाकर लगातार परेशान करने की कोशिश कर रही है। लेकिन देश की जनता राहुल गांधी के साथ है। और निश्चित ही 2024 में केंद्र में राहुल गांधी के नेतृत्व में सरकार बनेगी।।
इस अवसर पर अरविंद बागड़ी,पिंटू जोशी,देवेंद्र सिंह यादव,प्रेम खड़ायता,महेंद्र रघुवंशी,मनीषा शिरदोंकर, साधना भंडारी, कविता कुशवाहा, सुवैग राठी, नासिर खान, महमूद कुरैशी, मुकेश यादव, विवेक खंडेलवाल, गिरीश जोशी, अनूप शुक्ला, नीलेश पटेल, पंडित गोविंद शर्मा, राजकुमार टांक,आफताब खान,सन्नी पठारे,सन्नी राजपाल,गोपाल दरियानी,सचिन चौहान एवं जौहर मानपुरवाला उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *