CM अशोक गहलोत ने बता दिया कांग्रेस के PM फेस का नाम! इस नेता का किया जिक्र

Uncategorized देश

 राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को कहा कि राहुल गांधी ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुकाबला कर सकते हैं. यही नहीं सीएम अशोक गहलोत ने राहुल गांधी को कांग्रेस का प्रधानमंत्री पद का चेहरा भी बता दिया. राहुल गांधी व पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे द्वारा पार्टी की तरफ से किसी को भी प्रधानमंत्री पद का चेहरा नहीं बनाए जाने उन्होंने कहा कि देशवासी जानते हैं कि राहुल गांधी ही पीएम मोदी का मुकाबला कर सकते हैं.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री निवास पर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “मैंने तय कर रखा है कि मैं सिर्फ राजस्थान की राजनीति ही करूंगा और मैंने राजस्थान की सेवा करने का संकल्प ले रखा है, अंतिम सांस तक. वो सवाल कभी पैदा होगा ही नहीं, आगे भी, कि मैं दिल्ली की राजनीति में उम्मीदवार हूं.”

‘अपने काम के आधार पर करूंगा प्रचार’
मुख्यमंत्री से संवाददाताओं ने पूछा था कि राज्य में 2023 का विधानसभा चुनाव जीतने पर क्या यह माना जाए कि 2024 में वह प्रधानमंत्री पद के दावेदार होंगे . उन्होंने कहा, “मैं मेरे कामों के आधार पर, शासन के आधार पर, सिर्फ और सिर्फ उनके आधार पर चुनाव प्रचार में जाऊंगा और कोई भावना नहीं.”

‘हमारे लिए तो राहुल गांधी ही चेहरा’
मुख्यमंत्री ने कहा कि जब हमारी पार्टी का चेहरा राहुल गांधी हैं प्रधानमंत्री पद के लिये, फिर ये कहां बातें उठती है कि और कोई आएगा. यह पूछे जाने पर कि क्या वह अधिकृत रूप से कह रहे हैं कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री पद का चेहरा हैं, इस पर गहलोत ने कहा, हमारे लिए तो हैं ही. हमारे लिए तो राहुल गांधी चेहरा हैं रहेंगे, बाकी आलाकमान जाने और आगे देखते है क्या होता है.

‘राहुल गांधी ही कर रहे पीएम मोदी का मुकाबला’ 
राहुल गांधी व पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे द्वारा पार्टी की तरफ से किसी को भी प्रधानमंत्री पद का चेहरा नहीं बनाए जाने की कई खबरों के बारे में पूछे जाने पर गहलोत ने कहा, “वे अपनी जगह ठीक हो सकते हैं, क्योंकि जो गठबंधन इंडिया बना है उसमें इन लोगों ने क्या चर्चा की है, उसकी मुझे जानकारी नहीं. मैं तो इतना कह सकता हूं कि देशवासी जानते हैं, कांग्रेस वाले जानते हैं, देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अगर कोई मुकाबला कर रहा है, तो उसका नाम राहुल गांधी है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *