युवती और उसके दोस्तों ने बाइक से पीछा कर कार सवार छात्र की चाकू मारकर कर दी हत्या

अपराध

इंदौर मेें नाइट कल्चर के नाम पर देर घरों से बाहर घूमने वाले युवकों ने फिर एक अपराध कर दिया। इस हत्या मेें एक युवती भी शामिल है। चारों आरोपियों ने कार सवार एक युवक को चाकू मार दिया। आरोपियों का चायसुट्टा बार पर आरोपियों से विवाद हुआ था। इसके बाद युवकों और युवती ने कार का पीछा किया और मोनू उर्फ प्रभास पवार की हत्या कर दी।

सीहोर से इंदौर पढ़ाई के लिए आया मोनू बीटेक कर रहा था। वह साकेत नगर के अपार्टमेंट मेें रहता है। वह मंगलवार देर रात अपने दोस्त टीटू, विशाल और रचित के साथ एलआईजी क्षेत्र के चाय सुट्टा बार में गया था। नाइट कल्चर के कारण बीआरटीएस के दोनों तरफ के संस्थान रातभर खुले रहते है। वहां उसका विवाद आरोपियों से हुआ था।

आरोपियों केे साथ आई युवती जनता काॅलोनी निवासी तान्या का एक ब्यावफ्रेंड मोनू के साथ कार मेें सवार था। चाय पीने के बाद दोस्तों ने महाकाल मंदिर जाने की योजना बनाई थी। विजय नगर में मेरिएट होटल के सामने तान्य व उसके साथ आए तीन युवकों ने कार को अेावरटेक कर रोका और कार में सवार रचित पर हमला किया। वह बच गया तो विंडो सीट पर बैठे मोनू पर वार किया। चाकू उसके दिल के करीब लगा, जो जानलेवा साबित हुआ। ज्यादा खून बहने पर दोस्त उसे एमवाय अस्पताल ले गए,जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *