अंजू के प्यार की पाकिस्तान में पड़ताल शुरू, नसरुल्ला के घर मी‎‎डिया का जमावड़ा

Uncategorized अंतरराष्ट्रीय

पेशावर । भारत में सीमा हैदर को लेकर जहां तफ्तीश चल रही है, वहीं पाकिस्‍तान की सुरक्षा एजेंसियों ने अब भारत की अंजू प्रसाद की लवस्‍टोरी की पड़ताल शुरू कर दी है। दरअसल 35 साल की अंजू जो भारत के उत्‍तर प्रदेश की रहने वाली हैं, उन्‍हें पाकिस्‍तान के नसरुल्‍ला से प्‍यार हो गया था। जानकारी के अनुसार अफगानिस्‍तान की सीमा पर स्थित खैबर पख्‍तूनख्‍वां की छोटी सी जगह अपर दीर के नसरुल्‍ला के साथ उनकी लवस्‍टोरी फेसबुक पर शुरू हुई थी। लेकिन अब इस फेसबुकिया लवस्‍टोरी की पाकिस्‍तान में जांच पड़ताल शुरू हो गई है। पाकिस्‍तान की मीडिया के मुता‍बिक हर बिंदु से मामले की जांच कर जाएगी। सूत्रों ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया ‎कि यह मामला ठीक उसी समय सामने आया है जब भारत में सीमा हैदर से पूछताछ शुरू हुई है। अंजू की तरह सीमा भी अपने प्‍यार की खातिर भारत आई थी। हालांकि वह गैर-कानूनी तरीके से यहां पहुंची थी। रविवार को जैसे ही अंजू के बारे में खबरें आनी शुरू हुईं नसरुल्‍ला के घर के बाहर स्‍थानीय मीडिया का हुजूम इकट्ठा हो गया। इस दौरान अंजू ने पत्रकारों से कहा कि वह नसरुल्लाह से प्यार करती है और वह उसके बिना नहीं रह सकती। 
मी‎डिया को अंजू ने बताया कि उनकी मुलाकात फेसबुक पर हुई थी और फिर उनकी दोस्ती गहरे प्यार में बदल गई। इसके बाद उन्होंने भारत छोड़कर पाकिस्तान जाने का फैसला किया। अंजू ने ट्रैवल वीजा के लिए अप्‍लाई किया। वीजा मिलने के बाद वह यहां पहुंच गई। यहां एक सुरक्षा अधिकारी के मुताबिक अंजू और नसरुल्ला की दोस्ती की जांच की जा रही है। अंजू पहले से ही शादीशुदा है। अपर दीर के जिला पुलिस अधिकारी मुश्ताक खान ने पत्रकारों को बताया कि महिला उनके साथ है और वे मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि महिला के पास वैध वीजा है और वह एक महीने तक रह सकती है। महिला को दोषमुक्त होने के बाद मीडिया के सामने पेश किया जाएगा। 
इस मामले में एक स्थानीय पत्रकार ने कहा कि भारतीय महिला मीडिया से बच रही थी। उन्होंने कहा कि जब नसरुल्ला के आने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो कई पत्रकार उसके घर पहुंचे, लेकिन उन्हें बताया गया कि अंजू उनके घर पर मौजूद नहीं थी। वहीं नसरुल्‍लाह ने मी‎‎डिया को बताया कि अगले दो से तीन दिनों में वह और अंजू सगाई करने वाले हैं। फिर दस से बारह दिनों के बाद वह भारत वापस चली जाएगी और फिर शादी के लिए आएगी। यह मेरी और अंजू की निजी जिंदगी है। उनका कहना था कि वो दोनों मीडिया से दूर रहने की कोशिश कर रहे हैं। वह अपने देश वापस आकर अपना काम फिर से शुरू करना चाहती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *