लॉज में सजा था सेक्स बाजार, पुलिस पहुँची तो 6 लड़कों संग मिलीं 8 लड़कियां

देवास

देवास:देवास के गरम मसाला लॉज में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए 1 दर्जन से अधिक युवक-युवतियों को आपत्तिजनक हालात ने पकड़ा है। यहां से पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। पुलिस द्वारा दलबल कार्रवाई करने से गरम मसाला लॉज में हड़कंप सा मच गया था। यहां पुलिस ने अलग-अलग कमरों की तलाशी लेने पर युवक-युवतियों को पकड़ा है। जानकारी अनुसार यह सभी युवक और युवतियां देवास की ही बताई जा रही हैं।

देवास कोतवाली पुलिस ने बस स्टैंड पर स्थित गरम मसाला लॉज पर छापामार कार्रवाई करते हुए एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। यहां पुलिस ने 6 युवक और 8 युवतियां को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। पुलिस इस मामले में अभी जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर से लगातार सूचना मिल रही थी कि हॉट गरम मसाला में जिस्मफरोशी का धंधा जोरों से चल रहा है।

 मुखबिर की सूचना को तस्दीक करने के लिए एक पुलिस के जवान को वहां ग्राहक बनाकर भेजा था। उसके द्वारा और 1 हजार रुपये में तय कर थोड़ी देर से आने की बात कह कर जवान वहां से चला गया। इसके बाद जवान ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को सेक्स रैकेट की सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर कार्रवाई के लिए डीएसपी संजय शर्मा थाना प्रभारी दीपक यादव, थाना प्रभारी अजीत शर्मा के साथ पुलिस बल पहुंचा जंहा लाज के काउंटर पर रिसेप्शनिस्ट से पूछताछ की।

डीएसपी संजय शर्मा ने बताया कि बस स्टैंड के पीछे स्थित काकडे मार्केट के प्रथम तल पर मंगलवार को पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए गरम मसाला से 14 लोगों को पकड़ा है। इस लाज में काफी दिनों से अनैतिक काम होने की सूचना मिल रही थी। इस लाज में 6 से 7 कमरे बने हुए हैं, जहां कार्रवाई के दौरान जय युवक और 8 युवतियां मिली हैं। इन सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं गरम मसाला लाज को सील करने के निर्देश भी दिए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *