रेलवे स्टेशन की पार्किंग मेें युवती से बात कर रहे युवक को गोली मारी

अपराध इंदौर

इंदौर रेलवे स्टेशन के बाहर स्थित पार्किंग में खड़े होकर युवती से बात कर रहे एक युवक की बुधवार शाम गोली मार दी गई। युवक-युवती बात कर रहे थे, तभी युवती का रिश्तेदार राहुल यादव आया। वह युवती को निशाना बनाना चाहता था, लेकिन गोली युवक के सिर में लग गई। मामला एकतरफा प्रेम प्रसंग का है। उसकी हालत गंभीर है और वह वेटिंलेटर पर है।

इंदौर की छोटी ग्वालटोली पुलिस के अनुसार संस्कार पिता पवन वर्मा रेलवे स्टेशन की पार्किंग में खड़ा था। वह मोनिका नामक युवती से बातें कर रहा था। दोनों एक साथ काम करते हैं। इस बीच एक अन्य युवक राहुल यादव आया और मोनिका से विवाद करने लगा। संस्कार ने रोकना चाहा तो वह उस पर गुस्सा होने लगा। इस बीच राहुल ने पिस्तौल निकाल ली और युवती पर तान दी। संस्कार बीच बचाव करने लगा तो गोली चल गई और उसके सिर में घुस गई। गोली लगने से घायल संस्कार को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल ले जाया गया। उसकी हालत गंभीर है।

गोली मारने वाला युवती की बहन का देवर
गोली मारने वाला युवक राहुल यादव युवती मोनिका की बहन का देवर है और वह मोनिका से एकतरफा प्रेम करता है। उसने स्टेशन पर युवती को संस्कार से बातें करते देखा और गुस्सा हो गया। इस दौरान उसने गोली चला दी। गोली चलने के बाद स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई। गोली लगने के बाद युवती घायल संस्कार की मदद के लिए पुकारती रही। उसका मौके पर ही काफी खून बह गया। लोगों ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह भाग निकला। इसके बाद मोनिका खुद संस्कार वर्मा को अस्पताल ले गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *