मप्र और बंगाल की टीम रणजी ट्राफी के सेमीफाइनल में बुधवार को होगी आमने-सामने

इंदौर खेल

पिछली बार मध्य प्रदेश नेे रणजी ट्राफी जीती थी। इस बार भी मध्य प्रदेश की टीम सेमीफाइनल तक पहुंच गई है। मुकाबला दक्षिण बंगाल की टीम से बुधवार को होगा। पिछले साल भी दोनों टीमें सेमीफाइनल में दोनों टीमें आमने -सामने थी और पश्चिम बंगाल को हराने के बाद मप्र टीम चैंपियन बनी थी। मध्य प्रदेश और बंगाल के बीच रणजी ट्राफी का सेमीफाइनल मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा। मैच होलकर स्टेडियम में होगा और क्रिकेटर वेंकटेश अय्यर की वापसी से टीम भी मायने रखेगी।

होलकर स्टेडियम में मप्र टीम ने पिछला मैच आंध्रप्रदेश के खिलाफ खेेला था और मध्य प्रदेश टीम नेे मैैच जीता था। बंगाल की टीम सेमीफायनल में झारखंड को हराकर पहुंची है। दोनों टीमों ने मंगलवार सुबह स्टेडियम में अभ्यास किया।

मंत्री खुद कप्तान है

बंगाल के खेल मंत्री मनोज तिवारी खुद टीम की कमान संभाल रहे हैं। बंगाल की टीम ने भी अच्छी तैयारी कर रखी है और टीम के खिलाड़ी भी अच्छे फार्म में है। मप्र की टीम फायनल की पिछली जीत को बरकरार रखना चाहती है और दोनों ही टीमों में फिलहाल फिटनेस की कोई दिक्कत नहीं है।

चोट से उबरकर वेंकटेश की वापसी

इस बार भी टीम में वेंकटेश अय्यर भी खेलेंगे। उन्हें अक्षत रघुवंशी की जगह शामिल किया गया है। यदि वेंकटेश अंतिम एकादश में शामिल होते हैं तो हर्ष गवली को उनके लिए जगह खाली करना होगी। वेंकटेश चोट से उबरकर लंबे समय के बाद वापसी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *