AAP को रुझानों में मिला बहुमत, आप 135 और BJP 100 सीटों पर आगे

Uncategorized देश राजनीति
  1. Delhi MCD Chunav 2022 के लिए मतों की गिनती जारी
  2. रुझानों में AAP को बहुमत मिल गया है।
  3. विजेताओं के नाम सामने आने लगे हैं

दिल्ली नगर निगम चुनाव के नतीजे आज यानी बुधवार को जारी ।मतों की गिनती शुरू हो चुकी है। इस बार MCD Chunav 2022 में भ्रष्टाचार, साफ-सफाई, कूड़े के पहाड़ का मुद्दा छाया रहा। Election Commission की तरफ से काउंटिंग के लिए पूरी दिल्ली में कुल 42 काउंटिंग सेंटर्स बनाए गए हैं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर और आम आदमी पार्टी मुख्यालय में लगातार हलचल बढ़ रही है, मुख्यमंत्री आवास पर अरविंद केजरीवाल के साथ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मौजूद हैं। उधर आप के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पार्टी कार्यालय पर पहुंच रहे हैं। पार्टी मुख्यालय सजाया गया है। आप मुख्यालय में भी ढोल मंगा लिए गए हैं।

दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर वोटों की गिनती जारी है। इस बीच, ताजा अपडेट आया है। सीआर पार्क से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी आशु ठाकुर ने जीत दर्ज की है।

एमसीडी चुनाव को लेकर मतगणना जारी है। इस बीच, ताजा अपडेट आया है। 184 वार्ड जैतपुर से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी हेमा ने जीत दर्ज की है।

दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर अब तक की मतगणना में शालीमार बाग वार्ड 56 से भाजपा प्रत्याशी रेखा गुप्ता 1700 वोटों से आगे चल रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *