गुजरात पहुंचे वीडी शर्मा, शाह के साथ साझा करेंगे मंच

राजनीति

भोपाल:प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा भी आज से गुजरात विधानसभा के चुनाव प्रचार में उतर गए हैं। वे तीन दिन तक यहां पर प्रचार करेंगे। उन्होंने अपना प्रचार अभियान साबरमती में मां चामुंडा देवी के मंदिर में दर्शन कर शुरू किया। इसके बाद उन्होंने दावा किया है गुजरात में कोई और दल नहीं सिर्फ भाजपा ही ऐतिहासिक बहुमत से यहां पर अपनी सरकार फिर से बनाने जा रही है।

वीडी शर्मा आज अहमदाबाद जिले के साबरमती विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार हर्षद भाई पटेल के समर्थन में प्रचार के लिए पहुंचे। यहां पर उन्होंने जनसंघ के सदस्यों के साथ ही यहां के डॉक्टर्स, पत्रकार, सामाजिक क्षेत्र में कार्य करने वाले एनजीओ, स्वयंसेवी संगठनों और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की। वे आज दिन भर इन्हीं लोगों के बीच में रहेंगे और सबकी अलग-अलग बैठक लेंगे।

केंद्रीय गृहमंत्री के साथ शाम को विशाल जनसभा
शाम को वीडी शर्मा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मंच साझा करेंगे। शाम को यहां पर अमित शाह की विशाल जनसभा है। इसमें वीडी शर्मा मौजूद रहेंगे। शर्मा यहां पर लगातार तीन दिन तक पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करेंगे।

सीएम सहित 8 मंत्री भी हैं सक्रिय
इधर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी गुजरात चुनाव के रण में पहले ही कूद गए थे। पिछले दिनों उन्होंने कच्छ क्षेत्र में कई सभाएं कर चुके हैं। वे भाजपा के 40स्टार प्रचारकों में शामिल हैं। वहीं प्रदेश सरकार के आठ मंत्री भी यहां पर भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। गुजरात से मध्य प्रदेश के नेताओं के नजदीकी कनेक्शन के नाते ही उन्हें प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी गई हैं। जिन मंत्री गुजराज जा चुके हैं उनमें नरोत्तम मिश्रा, विश्वास सारंग, भूपेंद्र सिंह, मोहन यादव, राज्यवर्धन सिंह, जगदीश देवड़ा, इंदर सिंह परमार और अरविंद भदौरिया शामिल हैं।  ये सभी मंत्री अलग-अलग क्षेत्रों में जा चुके हैं। इनमें से कुछ मंत्रियों को फिर से यहां पर प्रचार के लिए भेजा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *