भौंकना ही बेजुबान का अपराध था, जानवर बने इंसान ने कुत्ते को उतारा मौत के घाट, तलाश जारी

इंदौर मध्यप्रदेश

इंदौर : मध्यप्रदेश के इंदौर में दो युवकों ने चाकू से वार कर कुत्ते की हत्या कर दी। दोनों युवक नशे में धुत थे। फिलहाल, पुलिस इनकी तलाश कर रही है।

इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र में नशे में धुत दो युवकों को कुत्ते पर वार करना महंगा पड़ गया। जानलेवा वार की वजह से कुत्ते ने दम तोड़ दिया। दोनों युवकों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हत्या के बाद दोनों युवक फरार हो गए, जिन्हें पुलिस तलाश रही है।

रहवासियों ने कुत्ते के साथ हुई वारदात की जानकारी पीपुल फॉर एनिमल की संयोजक प्रियांशु जैन को दी थी। विशाल नगले और मोहित बोयत नामक युवकों ने एक काले रंग के कुत्ते को चाकू मारा है। जैन अपने साथियों के साथ बस्ती में पहुंचे, लेकिन तब तक कुत्ते की मौत हो चुकी थी। प्रियांशु ने मृत कुत्ते के वीडियो फुटेज लिए। कुत्ते के पेट पर चाकू से दो वार किए गए थे। बाणगंगा थाने को घटना की जानकारी दी। कुत्ते का पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम की धारा-429 के तहत मामला दर्ज किया है।

मृतक कुत्ता                                              मृतक कुत्ता
इस घटना के बाद से दोनों युवक फरार हैं और पुलिस उनकी खोजबीन में जुटी है। बस्ती के रहवासियों ने बताया कि दोनों युवक नशे में थे और कुत्ता उन्हें देखकर भौंक रहा था। इससे नाराज एक युवक ने चाकू निकाला और कुत्ते के पीछे दौड़ा। कुछ देर बाद उसने कुत्ते के पेट में चाकू से वार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *