मध्य प्रदेश: कांग्रेस विधायक और यूथ अध्यक्ष की गाड़ी पर हमला, ड्राइवर को लगी चोट

Uncategorized झाबुआ मध्यप्रदेश

झाबुआ:मध्य प्रदेश के झाबुआ से विधायक कांतिलाल भूरिया और यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया की गाड़ियों पर हमला हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदिवासी बहुल जिले अलीराजपुर के जोबट तहसील के भगौरिया हाट बाजार में आज झाबुआ से कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया और प्रदेश युवक कांग्रेस अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया की कार पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। जिससे कार के शीशे टूट गए हैं।

जिले के जोबट में भगौरिया का आज अंतिम हाट बाजार भरा था और इस हाट बाजार में झाबुआ कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया और प्रदेश युवक कांग्रेस अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया भी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ शामिल हुए थे। भगौरिया हाट करने के बाद जब वे वापस झाबुआ के अपनी कार में सवार होकर लौट रहे थे। तभी गाडी के पीछे से कुछ लोगों ने उनकी गाडी पर पत्थरों से हमला कर दिया, जिसके चलते उनकी गाडी के कांच फूट गये।

इस हमले और हंगामे का एक वीडियो भी सामने आया है। कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ट्वीट कर इस हमले में शामिल लोगों पर कार्रवाई की मांग की है। जो वीडियो कांग्रेस नेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है उसमें नजर आ रहा है कि कुछ लोग वहां हाथापाई कर रहे हैं। हालांकि, इस दौरान वहां मौजूद कुछ अन्य लोग उन्हें शांत कराने की कोशिश भी कर रहे हैं। वहां भारी भीड़ जमा है और जमकर हंगामा हो रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस नेता ने लिखा, ‘पूर्व केंद्रीय मंत्री,कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्री कांतिलाल भूरिया,प्रदेश युवक कांग्रेस अध्यक्ष श्री विक्रांत भूरिया व अन्य साथियों पर जोबट में हुआ हमला निंदनीय। आरोपी जो हों त्वरित दिखाई देने वाली कार्यवाही हो।’ हमले मे विक्रांत भूरिया के ड्राइवर को गंभीर चोट आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *