दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नए सिरे से शुरुआत करने की जरूरत : रहाणे

खेल

जोहान्सबर्ग | भारत के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने महसूस किया कि वांडर्स में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टेस्ट में उनकी टीम को नए सिरे से शुरुआत करने और आने वाले मैचों में बेहतर करने पर ध्यान देना होगा। उन्होंने सेंचुरियन टेस्ट में जल्दी आउट होने पर निराशा व्यक्त की है। रहाणे ने सेंचुरियन टेस्ट की दोनों पारियों में 48 और 20 रन बनाए।

उन्होंने कहा, “मैं इस मैदान से प्यार करता हूं। मुझे यहां खेलना अच्छा लगता है, क्योंकि मुझे इस मैदान पर रन बनाना पसंद है। पिछली बार जब हम यहां खेले थे, तो हमने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था। हमने पहले टेस्ट मैच में वास्तव में अच्छी शुरुआत की थी। उन्होंने कहा कि टेस्ट मैचों की खूबी यह है कि आप हर बार शून्य से शुरुआत करते हैं, चाहे आप जीतें या हारें। यह नए सिरे से शुरुआत करने और आज से अपना सर्वश्रेष्ठ देने के बारे में सोचना होगा।”

पहले टेस्ट में 113 रनों की जीत के अपने आकलन के बारे में पूछे जाने पर रहाणे ने कहा, “एक टीम के रूप में हमारा प्रदर्शन पिछले टेस्ट में सभी विभागों बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फिल्डिंग में वास्तव में अच्छा था। लेकिन, इस टेस्ट मैच में हमने इन नई परिस्थितियों के साथ तालमेल बिठाने और उसके अनुसार खेलने की जरूरत है।”रहाणे क्रमश: कट और हुक खेलते हुए आउट होने से पहले क्रीज पर अच्छे दिखे। उन्होंने स्वीकार किया कि पिछले मैच में उनका आउट होने का तरीका अच्छा नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *