केजरीवाल का सीएम चन्नी पर हमला, एक नकली केजरीवाल घूम रहा हैं उससे बचकर रहना

राजनीति

पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मोगा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रैली की।केजरीवाल ने कहा कि अगर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी,तब हर महिला को एक हजार रुपये दिए जाएंगे। परिवार में एक बेटी, बहू, सास हैं,तब सभी के खाते में 1-1 हजार रुपए भेजे जाएंगे।इसके साथ ही केजरीवाल ने कांग्रेस के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर भी बिना नाम लिए हमला किया।उन्होंने कहा कि ‘मैं देख रहा हूं पंजाब में एक नकली केजरीवाल घूम रहा है।मैं जो भी वादा करके जाता हूं दो दिन बाद वहां भी वहीं वादा करते हैं लेकिन कोई काम नहीं करते हैं।
केजरीवाल ने कहा कि कहता है बिजली बिल फ्री हो गया लेकिन किसी का भी ऐसा नहीं हुआ।आप की सरकार बनी तब भविष्य में यह भी हो जाएगा। बिजली का बिल जीरो किसी को करना नहीं आता ये सिर्फ केजरीवाल ही कर सकता है इसलिए नकली केजरीवाल से बचकर रहना।
केजरीवाल ने स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर कहा, एक मोहल्ला क्लीनिक बनाने में 20 लाख रुपये लगते हैं और सिर्फ 10 दिन का समय लगता है,तब फिर नकली केजरीवाल ने क्यों नहीं बनाया, ये काम भी सिर्फ असली केजरीवाल कर सकता है।
रैली में केजरीवाल ने बेटियों की शिक्षा को लेकर भी बड़ा बयान दिय। उन्होंने कहा, बहुत सी बेटियां कॉलेज नही जा सकती हैं, लेकिन अब जा सकेंगी, बेटियां अब नया सूट खरीद सकेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *