बीजेपी के कार्यक्रम में गायब दिखा सांसद वरुण का फोटो, बेबी रानी मौर्य बोली यह सामाजिक कार्यक्रम

Uncategorized राजनीति

पीलीभीत : राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी अपनी कमर कसती नजर आ रही है. आगामी चुनाव को लेकर भाजपा ताबड़तोड़ जनसभाएं व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव के लिए रणनीति तैयार कर रही है. इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य पीलीभीत में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पीलीभीत पहुंची थीं, जहां उनके कार्यक्रम में लगे पोस्टर से बीजेपी सांसद वरुण गांधी की तस्वीर गायब नजर आए.
भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तराखंड की पूर्व राज्यपाल बेबी रानी मौर्या एक दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंची थीं, जहां शहर के गांधी स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य ने बसपा छोड़कर आए तमाम लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई. कार्यक्रम के संबोधन के दौरान बेबी रानी मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार की सुबह ही कृषि बिल वापस लेकर सिख भाइयों को एक तोहफा दिया है. अब किसान जैसा चाहते थे वैसा हो गया.कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने कहा कि पूर्व की सरकारों में महिलाएं सुरक्षित नहीं थी. दिनदहाड़े अपराध हुआ करते थे. महिलाओं के साथ जातियां की जाती थी लेकिन यूपी में भाजपा सरकार और केंद्र में मोदी सरकार आने के बाद कानून व्यवस्था मजबूत हुई है. समाज के उत्थान के लिए तमाम व्यवस्थाओं को लागू किया गया है. तमाम योजनाएं भी लागू हुई हैं. अब महिलाएं भी सुरक्षित हैं और समाज भी लगातार उन्नति की ओर बढ़ रहा है.बीजेपी सांसद वरुण गांधी बीते कुछ दिनों से लगातार कृषि कानून धान खरीद की नीति, गन्ना मूल्य बढ़ोतरी ,लखीमपुर में हुई घटना,समेत तमाम मुद्दों पर सरकार पर निशाना साधते नजर आ रहे थे. ऐसे में अब बीजेपी भी कहीं ना कहीं उनको साइडलाइन करने में लगी है.पीलीभीत में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य की अध्यक्षता में आयोजित हुए कार्यक्रम में लगाए गए पोस्टर से सांसद वरुण गांधी का फोटो गायब दिखा. इस मामले में पूर्व राज्यपाल बेबी रानी मौर्य से सवाल किया गया तो बेबी रानी मौर्य ने कहा कि यह सामाजिक कार्यक्रम है.राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य से जब सवाल किया गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कृषि बिल वापस लेने को विपक्षी पार्टियां चुनावी स्टंट बता रही हैं तो राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि विपक्षी पार्टियों का काम निशाना साधना है. ऐसे में वैसे चुनावी स्टंट कहें या कुछ और फिलहाल किसानों के हित में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कृषि कानूनों को वापस लिया है.
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य से जब पोस्टर में लिखे नाम को लेकर सवाल किया गया तो राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि मेरा नाम बेबी रानी मौर्य जाटव है. ब्रज क्षेत्र में जाटव लोग नाम के आगे मौर्या लगाते हैं. आप आगरा आ कर मेरे पिताजी का बरसों पुराना जूतों का कारोबार देख सकते हैं, जो आज भी चल रहा है. इसे चुनावी स्टंट कहें या कुछ और मुझे कोई टिप्पणी नहीं करनी.
इसके साथ ही जब पूर्व राज्यपाल से उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था दुरुस्त चल रही है. बीते दिनों मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया था. आगामी 2022 के चुनाव में यूपी में भाजपा की सरकार बनने जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *