गुना-शिवपुरी से भाजपा सांसद केपी यादव का कलेक्टर महोदया को लेकर विवादित बयान

Uncategorized प्रदेश राजनीति
  • विरोध में सड़क पर बैठे सांसद केपी यादव, कलेक्टर पर पूर्व सांसद के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया 
  • गुना-शिवपुरी से कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को केपी यादव ने हराया था चुनाव

“महिला कलेक्टर ज्ञापन लेने नहीं पहुंचीं तो भाजपा सांसद बोले- पूर्व सांसद का चरण चुंबन करने पहुंच जाती थीं”

अशोकनगर.गुना-शिवपुरी से भाजपा सांसद केपी यादव का विवादित बयान सामने आया है। कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को चुनाव हराकर सांसद बने केपी यादव से जब महिला कलेक्टर ज्ञापन लेने नहीं आईं, तो अर्मायादित भाषा का प्रयोगकिया। उन्होंने कहा कि वे पूर्व सांसद का चरण चुम्बन करने के लिए गांव-गांव पहुंच जाती थीं।

दरअसल, सोमवार कोअशोकनगर में ग्राम पंचायतों के परिसीमन को लेकर केपी यादव ने प्रदर्शन किया। वह सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ प्रशासन को राज्यपाल के नाम कलेक्टर डॉ. मंजू शर्मा को ज्ञापन देने पहुंचे।

लेकिन, वहां जब सांसद का ज्ञापन लेने कलेक्टर नहीं पहुंची तो सासंद ने कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर बैठकर चक्काजाम कर दिया। इस दौरान उन्होंने कहा पूर्व सांसद का चरण चुम्बन करने के लिए कलेक्टर गांव-गांव पहुंच जाती थीं, और उनके ही इशारे पर परिसीमन किया गया।

उन्होंने यहां भी कहा कि जिले की प्रशासनिक और पुलिस व्यवस्था प्राइवेट लिमिटेड हो चुकी है। कांग्रेस के तीनों विधायक और ज्योतिरादित्यसिंधिया के पीए के कहने पर ही प्रशासन काम कर रहा है। सांसद ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिस पंचायत का पूर्व सांसद के पीए ने फोन लगाकर परिसीमन करने को कहा, वहां दावे, आपत्ति पर भी विचार नहीं किया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *