मुंबई ड्रग्स केस में फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के घर और दफ्तर पर NCB की रेड

मनोरंजन

मुंबई |

बाॅलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में आए ड्रग्स एंगल की जांच अभी तक जारी है। दरअसल, हाल ही में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB ने 2 अक्टूबर को एक क्रूज से शाहरूख खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार किया था जिसके बाद अब NCB ने शनिवार को फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के बांद्रा स्थित आवास और दफ्तर पर दबिश दी। इस बात की जानकारी ब्यूरो ने दी है।

सुशांत की दिवंगत मैनेजर के वकील ने लगाया था खत्री पर यह आरोप
खत्री का नाम बीते साल बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह रातपूत की मौत के बाद सुर्खियों में आया था, सुशांत की दिवंगत मैनेजर श्रुति मोदी के वकील ने मामले में खत्री के शामिल होने का आरोप लगाया था। उन्होंने दावा किया था कि खत्री ने सिंह और रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स सप्लाई किए थे।

क्रूज शिप से कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर लाया गया था
शनिवार को एनसीबी की तरफ से गोवा जा रही शिप पर कार्रवाई की गई थी। इस छापे के बाद से ही NCB के मुंबई जोनल यूनिट ने ड्रग पैडलर्स के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी थी। अधिकारी द्वारा दी जानकारी के अनुसार, एजेंसी के अधिकारी क्रूज शिप से कुछ संदिग्धों को मुंबई स्थित एनसीबी दफ्तर में पूछताछ के लिए भी लाए थे, बाद में दो अन्य लोगों और एक विदेशी नागरिक को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *