स्टेट बैंक ऑफ इंडिया होम लोन पर दे रहा है खास ऑफर, जानें कैसे उठा सकते हैं लाभ

व्यापार

SBI Home Loan: अगर आप होम लोन (Home Loan) लेना चाहते हैं तो इस स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) के मौके पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank Of India) आपके लिए खास ऑफर ले आया है। बैंक की तरफ से खास ऑफर की जानकारी ट्वीट कर दी गई। अगर आप रविवार यानी 15 अगस्त को एसबीआई से होम लोन खरीदते हैं तो आपको कोई भी प्रोसेसिंग फीस नहीं देना होगा। इसके अलावा महिलाओं को लेकर भी खास ऑफर दिया जा रहा है। आइए जानते हैं कि आप कैसे इसका लाभ उठा सकते हैं।
क्या है खास ऑफरस्टेट बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने सपनों के घर में प्रवेश करें, होम लोन पर जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ।’

इसके अतिरिक्त बैंक महिलाओं को होम लोन पर अतिरिक्त छूट दे रहा है। एसबीआई के अनुसार अगर महिलाएं 15 अगस्त के दिन लोन लेती हैं यो उन्हें ब्याज दर 5 बीपीएस की अतिरिक्त छूट मिलेगी। इसके अलावा अगर ग्राहक एसबीआई योनो एप के जरिए होम लोन के लिए अप्लाई करेंगे तब भी उन्हें ब्याज दर पर 5 बीपीएस की अतिरिक्त छूट मिलेगी। एसबीआई होम लोन की शुरुआती ब्याज दर 6.70% है।

कैसे करें अप्लाई
कोई भी व्यक्तिगत तौर पर एसबीआई योनो एप के जरिए होम लोन के लिए आवेदन कर सकता है। इसके अलावा 7208933140 के जरिए मिस्ड काॅल देकर भी होम लोन का फायदा उठा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *