महाराष्ट्र के पर्यटन स्थल तोरणताल में खाई में गिरी कार, बड़वानी के रहने वाले 8 लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुख

बड़वानी मध्यप्रदेश

बड़वानी। एमपी और महाराष्ट्र की सीमा से सटे पर्यटन स्थल तोरणताल में रविवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि, 15 लोगों के घायल होने की सूचना है. महाराष्ट्र के नंदूरबार जिले में यात्रियों से भरी एक जीप खाई में गिर गई. हादसे में मरने वालों की पहचान बड़वानी के ग्राम चैरवी और सेमलेट के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्त करते हुए, दिवंगत आत्माओं को शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

दरअसल, महाराष्ट्र के नंदुरबार जिले में रविवार को एक कार खाई में गिर गई, जिसमें सवार आठ लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि घटना मुंबई से 450 किलोमीटर दूर, जिले के धडगांव के पास दोपहर में हुई. पुलिस ने आगे बताया कि कार जिले में स्थित एक पहाड़ी तोरणमल से सिंधिमल गांव जा रही थी, जब चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण कार खाई में गिर गई. उन्होंने कहा कि समय रहते कुछ लोग वाहन से निकलने में कामयाब रहे.

बड़वानी में हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु होने का दुःखद समाचार मिला है। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें, परिजनों को इस गहन दुःख को सहने की शक्ति दें और घायलों को शीघ्र ही पूर्ण रूप से स्वस्थ करें। — Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) July 18, 2021

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *