बंगाल में वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर प्रधानमंत्री की जगह लगेगी ममता की तस्वीर, मचा बवाल

Uncategorized देश

केंद्र के साथ जारी टकरार के बीच बंगाल सरकार ने एक बड़ा ऐलान किया है। अब राज्य में कोरोना सार्टिफिकेट जारी करने पर प्रधानमंत्री मोदी की जगह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर लगाई जाएगी। भाजपा ने इस फैसले का विरोध करते हुए कहा कि टीएमसी आपदा में सियासी अवसर तलाश रही है।

भूपेश बघेल की तस्वीर को लेकर भी मचा था बवाल
कहा जा रहा है कि राज्य सरकार जितनी वैक्सीन की खरीद करेगी उन सभी सार्टिफिकेट पर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर छपी रहेगी। कुछ दिनों पहले छत्तीसगढ़ सरकार की तरफ से जारी सार्टिफिकेट में प्रधानमंत्री की जगह राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तस्वीर नजर आई थी, जिसे लेकर सियासी घमासान मच गया था। व

टीएमसी ने किया था पीएम की तस्वीर का विरोध
वहीं बंगाल में भी कोरोना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर को लेकर खूब हंगामा हुआ था। इतना ही नहीं विधानसभा चुनाव के वक्त टीएमसी ने चुनाव आयोग से शिकायत कर कहा था कि पीएम मोदी की फोटो चुनाव आचार संहिता का सीधा-सीधा उल्लंघन है। अब, ममता बनर्जी की तस्वीर पर बीजेपी ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं।

भाजपा ने की आलोचना
बीजेपी के राज्य प्रवक्ता समिक भट्टाचार्या ने कहा कि टीएमसी पीएम पद की गरिमा स्वीकार नहीं कर रही है. टीएमसी एक अलग निर्भर देश की की तरह बर्ताव कर रही है। उन्होंने कहा कि टीएमसी ये मानने को तैयार ही नहीं है कि वे लोग जहां हैं वो भारत का राज्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *