रणधीर कपूर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुआ पूरा कपूर ख़ानदान, करीना, रणबीर, आलिया समेत ये स्टार्स भी पहुंचे

Uncategorized मनोरंजन

फिल्म अभिनेता रणधीर कपूर आज अपना 74वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर एक्टर के जन्मदिन से एक दिन पहले यानी 14 जनवरी को उनके घर पर बर्थडे पार्टी रखी गई जिसमें पूरा कपूर खानदान शामिल हुआ। ये पार्टी उनके चेम्बूर वाले घर पर रखी गई थी। रणधीर के घर में एंट्री करते हुए काफी सारी फोटोज़ सामने आई हैं जिनमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करीना कपूर ख़ान, सैफ अली ख़ान, अदार जैन, तारा सुतारिया, नीतू कपूर, संजय कपूर समेत कई लोग नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये फोटोज़ और वीडियोज़ काफी वायरल हो रही हैं।

वैसे रणधीर कपूर की बर्थडे की पार्टी की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। दरअसल, 6 दिन पहले यानी 9 फरवरी को ही रणधीर कपूर के भाई और फिल्म अभिनेता राजीव कपूर का निधन हुआ है। लोग कपूर फैमिली को ये कहते हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं कि भाई को ग़ुजरे हुए अभी 10 दिन भी नहीं हुए और रणधीर कपूर बर्थडे पार्टी कर रहे हैं।

रणधीर कपूर के जन्मदिन पर आलिया भट्ट अपने ब्वॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ पहुंचीं। इस दौरान दोनों ने सेम कलर का आउटफिट कैरी किया था। अलिया ने ब्लैक टॉप और ब्लैक ट्राउज़र पहना हुआ था तो वहीं रणबीर कपूर ने भी ब्लैक कुर्ता और ब्लू जींस कैरी कर रखी थी। इनके अलावा करीना कपूर ख़ान भी अपने पति और फिल्म अभिनेता सैफ अली ख़ान और बेटे तैमूर के साथ पार्टी में पहुंचीं। इस दैरान मॉम-टू-बी करीना ने यैलो और ग्रीन कलर का आउटफिट कैरी किया था। इनके अलावा और भी कई स्टार्स को रणधीर के घर के बाहर स्पॉट किया गया। हालांकि किसी ने भी बाहर पैपराज़ी को देखकर कोई रिएक्शन नहीं दिया।

https://www.instagram.com/p/CLR7Dt6jejs/?utm_source=ig_embed

आपको बता दें कि 9 फरवरी को राजीव कपूर का निधन हुआ था। दिल का दौरा पड़ने की वजह से उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

https://www.instagram.com/p/CLSy0wijD2d/?utm_source=ig_web_copy_link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *