17 केसों में पूछताछ के लिए जीतू सोनी 4 दिन की पुलिस रिमांड पर, 10 जुलाई को फिर कोर्ट में पेश किया जाएगा

Uncategorized अपराध

इंदौर. मानव तस्करी, गैंग रेप, धोखाधड़ी, धमकाने और लूट सहित अन्य गंभीर मामलों के आरोपी जीतू साेनी तुकोगंज पुलिस थाने में दर्ज 17 केसों में पूछताछ के लिए चार दिन की रिमांड पर सौंपा गया है। सोनी को अब 10 जुलाई को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

महिला थाना पुलिस द्वारा रिमांड समाप्त होने के बाद जीतू सोनी को जिला कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट की इजाजत से तुकोगंज पुलिस ने सोनी की गिरफ्तारी ली और थाने में दर्ज 17 प्रकरणों में पूछताछ और दस्तावेज जब्त करने के लिए जीतू की रिमांड मांगा। इस पर प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी विनीता गुप्ता ने चार दिन की रिमांड देने के आदेश दिए। वहीं] महिला थाना और पलासिया थाने से जुड़े मामलों में आरोपी सोनी को जेल भेजने के आदेश दिए जा चुके हैं। 10 जुलाई को आरोपी सोनी को फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा।

डीआईजी और एसपी ने डेढ़ घंटे जीतू से संबंधित फाइलें खंगाली
इससे पहले डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र और पूर्व क्षेत्र के एसपी विजय खत्री ने एमआईजी थाने पहुंच डेढ़ घंटे तक जीतू सोनी से संबंधित फाइलें खंगाली और उनके बारे में पूछताछ की थी। डीआईजी मिश्र ने थाने में हर उस जांच अधिकारी को बुलाया, जो सोनी के केस में जांच कर रहा है।

नगर निगम के सिटी इंजीनियर हरभजन सिंह ने एमआईजी थाने में जीतू सोनी पर आईटी एक्ट व धमकाने का केस दर्ज कराया था, वहीं मुंबई के 80 वर्षीय रवींद्र पंडित ने भी एक धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज कराया था, वहीं तीसरा प्रकरण प्लॉट की धोखाधड़ी को लेकर दर्ज हुआ था। डीआईजी ने इन तीनों मामलों की फाइलें व उसमें हुई जांच को चेक किया। जीतू के खिलाफ विजय नगर, तुकोगंज, लसूड़िया, आजाद नगर में भी केस दर्ज हैं। उनमें भी उसका रिमांड होना शेष है। मुंबई की मॉडल के साथ दुष्कर्म व अप्राकृतिक कृत्य के मामले में दो दिन की रिमांड पर जीतू को महिला थाना पुलिस ने लिया था। इस मामले में रावजी बाजार थाना प्रभारी सविता चौधरी ने उससे पूछताछ की, लेकिन कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं। 

DB

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *