पहली मुलाकात में लड़कों की इन चीजों पर गौर करती है लडकियाँ, जानें और जमाए अपना इम्प्रेशन

Uncategorized मनोरंजन

आपने यह तो सुना ही होगा कि ‘फर्स्ट इम्प्रेशन इज द लास्ट इम्प्रेशन’ और बात सिर्फ कहने की ही नहीं है ऐसा होता भी हैं। जी हाँ, जब भी आप किसी लड़की से पहली मुलाक़ात के लिए जा रहे होते हैं तो लडकियाँ आपकी कुछ बातों पर गौर करती है और वहीँ से आपका इम्प्रेशन पड़ना स्टार्ट हो जाता हैं। अगर आप जानते है कि लड़की से पहली मुलाक़ात में आपका इम्प्रेशन अच्छा जमाया जाए, तो आज हमारे द्वारा बताई जा रही इन बातों पर जरूर ध्यान दीजिएगा क्योंकि लडकियाँ इन बातों पर गौर करती हैं।

* मुस्कुराहट 

पहली मुलाकात में लड़कों की इन चीजों पर गौर करती है लडकियाँ, जानें और जमाए अपना इम्प्रेशन

पहली मुलाकात में आप दोनों का थोड़ा बहुत शर्माना बिल्कुल सामान्य है ऐसे में जो मुस्कान दिल से फूटती है उसको आप दोनों भरपूर तरीके से देखना चाहते हैं और अपने दिल में कैद कर लेना चाहते हैं। वो आपकी मुस्कान को नोटिस करती हैं लेकिन इसके बारे में ज्यादा विचार करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि मुस्कुराता हुआ हर शख्स अच्छा ही लगता है।

 ह्यूमर 

things women notice in men,first date,dating tips ,लड़कों का इम्प्रेशन, इम्प्रेशन टिप्स, फर्स्ट डेट के टिप्स, डेटिंग टिप्स, महिलाओं का आकर्षण

मतलब कि हंसी मजाक करने की क्षमता। जो लड़के इसमें माहिर होते हैं लड़कियां उन पर जान छिड़कती हैं। ऐसे लड़के के आस-पास लड़कियां रहना पसंद करती हैं जो पल भर में उनके बिगड़े मूड को ठीक कर दे।

* शारीरिक मापदंड 

लड़कियों की नजर ज़ाहिरन सबसे पहले आपके शरीर की लंबाई इत्यादि पर जाती है। बहुत कम हाइट वाले या फिर बहुत ज्यादा हाइट वाले लड़के ज्यादातर लड़कियों को पसंद नहीं आते हैं। भारत में 5.4 से 6.2 फुट की लंबाई को सामान्य माना जाता है।

* लुक 

शारीरिक मापदंड के बाद आपके चेहरे के फीचर्स पर नजर डालती हैं। सबकी पसंद अलग-अलग होती है। आपकी सूरत किसी को बहुत अच्छी लग सकती है तो किसी को अच्छी नहीं भी लग सकती है। लेकिन चेहरे की ग्रूमिंग करके रखेंगे तो चांसेज ज्यादा होते हैं।

* आत्मविश्वास 

कहते हैं आत्मविश्वास सफलता की कुंजी होती है। ये बात इस मामले में भी लाग होती है। लड़कियां आत्मविश्वास के तराजू में आपको लगातार तौलती रहती हैं। लेकिन अगर आप एक बार उनको विश्वास हो जाए कि आपआत्मविश्वासी है तो वे ऐसे लड़के को पसंद करती हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *