ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर मंत्री पटवारी ने किया मोदी पर हमला

Uncategorized प्रदेश

इंदौर में उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया है। जीतू पटवारी ने कहा कि, पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की जनता की तरह ही ट्रंप को भी बेवकूफ बनाया है। वहीं उन्होंने कहा कि, नरेंद्र मोदी शो मैन के साथ साथ बेवकूफ बनाने में भी नंबर वन है।

ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि, पीएम ने देश की जनता के साथ ट्रंप को भी बेवकूफ बनाया है। जीतू पटवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बेवकूफ बनाने में नंबर वन का खिताब भी दे दिया। जीतू पटवारी ने सज्जन सिंह वर्मा के बयान का भी बचाव करते हुए कहा कि, मध्य प्रदेश सरकार अफसरों की किचन केबिनेट नहीं चला रही है। क्योंकि अफसर सिर्फ एक तंत्र का हिस्सा है। जीतू पटवारी ने कहा कि, सज्जन वर्मा के इस बयान की मंशा कुछ ओर थी। जिसे गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया है। मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ हर जगह कार्यकर्ताओं के सम्मान की बात करते हैं और उसी परिपेक्ष्य में सज्जन सिंह वर्मा ने यह बात कही थी।

मंत्री जीतू पटवारी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह के बीच हुई मुलाकात को लेकर भी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि, मध्य प्रदेश कांग्रेस में गुटबाजी की खबरों का इस्तेमाल मीडिया सिर्फ अपनी सुर्खियों के लिए करती है। जबकि पूरी कांग्रेस पार्टी एकजुट है। कुछ भी मंत्री जीतू पटवारी ने अतिथि विद्वानों की समस्या के पीछे का जिम्मेदार पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान को ठहराया है, और कहा है कि पिछली सरकार ने शिक्षकों के साथ धोखा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *