असिस्टेंट रजिस्ट्रार भर्ती-2018 का प्रवेश पत्र जारी, 6 मार्च को परीक्षा

Uncategorized प्रदेश

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट रजिस्ट्रार भर्ती- 2018 के लिए अभ्यर्थियों का प्रवेश पत्र जारी कर दिया है। आधिकारिक वेबसाइट से अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। असिस्टेंट रजिस्ट्रार की परीक्षा 6 मार्च को होगी। अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड, जन्मतिथि व रजिस्ट्रेशन नंबर से डाउनलोड कर सकते हैं। अथवा नीचे दिए लिंक पर सीधे आयोग की वेबसाइट पर जाये और एडमिट कार्ड डाउनलोड प्रक्रिया पूरी करें।

एडमिट कार्ड जारी करते हुए आयोग के सचिव जगदीश ने बताया की परीक्षा दो पालियों में होगी। पहली पाली की परीक्षा सुबह 9:30 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक होगी। जबकि दूसरी पाली की परीक्षा अपराहन 2:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक होगी। अभ्यर्थी आयोग की आधिकारिक वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर ले। जिन अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड में फोटो नहीं छपी है वह दो फोटो के साथ लोक सेवा आयोग के प्रयागराज स्थित कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं।

यहां डाउनलोड करे एडमिट कार्ड

असिस्टेंट रजिस्ट्रार भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट http://uppsc.up.nic.in पर जाएं। यहां आपको असिस्टेंट रजिस्ट्रार भर्ती के एडमिट कार्ड से संबंधित लिंक मुख्य पेज पर ही दिखाई देगा। इस पर । आपसे यहां पर रजिस्ट्रेशन नंबर, डेट ऑफ बर्थ और जेंडर पूछेगा। साथ ही वेरीफिकेशन कोड नीचे दिया होगा। कॉलम में सभी जानकारी भरे और डाउनलोड एडमिट कार्ड पर े। आपका एडमिट कार्ड डाउनलोड हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *