पुलक मंच के आयोजन में अनु कपूर व इंडिया गॉट टेलेंट की टीम ने दी प्रस्तुति

Uncategorized प्रदेश

प्रदेश को स्वच्छता, सुरक्षा व यातायात में नम्बर वन बनाने के संकल्प लेने हेतु बड़ी संख्या में जैन समाज मंगलवार को इंदौर के अभय प्रशाल स्थित पुलक मंच के युवा प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित कार्यक्रम संकल्प में शामिल हुए।
इस अवसर पर हिंदी फिल्मी गीतों के साथ विशेष तम्बोला का आयोजन अन्नू कपूर के विशेष संचालन के साथ हुआ। वही इंडिया गॉट टेलेंट में प्रथम स्थान प्राप्त कर चुकी उड़ीसा की टीम अपने 16 कलाकारों के साथ विभिन्न रोचक प्रस्तुतियां दी, जिसमें विनिंग परफार्मेन्स की प्रस्तुति देते हुए श्रीकृष्ण लीला प्रस्तुत दी।
वहीं इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय स्थान प्राप्त कर समाज को गौरवान्वित करने वाली समाज की प्रतिभाओं का विशेष रूप से सम्मान किया गया। साथ ही इंदौर सांसद शंकर लालवानी, महापौर मालिनी लक्ष्मण सिंह गौड़, अभिनेता अन्नू कपूर द्वारा समाज जनों को स्वच्छता और सुरक्षा को लेकर शपथ दिलाई। इस दौरान अभिनेता अन्नू कपूर ने मंच से इंदौर की जनता को कहा कि इंदौर शहर को देश में नहीं विश्व में पूरे वल्र्ड में सबसे सुरक्षित और साफ शहर बन कर सामने आना है। वहीं इस दौरान अनु कपूर ने राजनीति पर भी तंज कसते हुए कहा कि भारत की जनता को समझने की आवश्यकता है। उसे इसी जमीन को स्वर्ग बनाना है। अभय प्रशाल में आयोजित कार्यक्रम में प्रसिद्ध अभिनेता, निर्देशक अन्नू कपूर विशेष प्रस्तुतियों के साथ उपस्थित हुए। कार्यक्रम संयोजक पीयूष रावका ने बताया कि परम पूज्य पुलक सागर महाराज के आशीर्वाद से जन जागृति अभियान के तहत समाज जनों को स्वच्छता, सुरक्षा का संकल्प शपथ प्रदेश के मंत्री गणों, विधायकों, विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं व समाज के गणमान्य ने दिलाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *