कैलाश विजयवर्गीय बोले कि पत्रकारिता 24 घंटे का मिशन है

Uncategorized देश प्रदेश


इंदौर में शुरू हुए पत्रकारिता महोत्सव में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस दौर से हम गुजर रहे है हमने देखा है कि दुनिया में हमारा सम्मान बड़ा है, न्यायपालिका का सम्मान बडा है।
इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हम सोचते थे कि राम मंदिर का इषू होगा तो देश हिल जाएगा, पर में सभी को धन्यवाद देता हूं कि कश्मीर से कन्या कुमारी तक एक कंकड़ तक नहीं फेंका गया। उन्होंने कहा कि मैं अंदर की बात बताता हूं कि राष्ट्रीय सेवक संघ ने कई समय से अपने अन्य काम बंद कर केवल समाज का ताना बाना बुनने के लिए और मुस्लिम नेताओं से मिल कर सामाजिक समरसता का काम कर रहे है। सर संघ चालक समाज के लोगों से मिल रहे है। सुबह अखबार पड़ा तो सभी में लगभग एक जैसी हेडलाइन थी। पत्रकारिता काफी बड़ा काम है, 24 घंटे का मिशन है। इस दौरान सकारात्मक पत्रकारिता की जाना चाहिए। हम विद्यार्थी परिषद के दौरान एक विज्ञप्तियां अखबार में देकर आते थे। कई बार लगती कई बार नहीं लगती थी। आज घर के बाहर निकलते ही पत्रकार सामने मिलते है, लेकिन विश्वसनीयता जरूरी है। ये पत्रकारिता महोत्सव से कई लोग पत्रकारिता सीखेंगे, इंदौर सीखा रहा है इंदौर के प्रतिनिधित्व देश दुनिया में है।
आयोजन के दौरान पत्रकारिता जगत के चेहरों का सम्मान किया गया। इस दौरान दैनिक भास्कर से संजय गुप्ता, नईदुनिया से मुकेश मंगल, पत्रिका से संदीप पारे, नवभारत से सुशील तिवारी, टाइम्स ऑफ इंडिया से मीनाक्षी शर्मा को सम्मानित किया गया। वहीं प्रजातंत्र से विनोद शर्मा, फस्र्ट प्रिंट से अंकुर जायसवाल, दैनिक भास्कर से पंकज शर्मा और गौरव शर्मा, न्यूज टुडे से मोहित पांचाल, दैनिक दोपहर से मनोज दाधीच, अग्निब्लास्ट से मुकेश ठाकुर, 6 पीएम से राजकुमार वर्मा, इंदौर लाइव से आशीष निगम का सम्मान किया गया। ब्यूरो रिपोर्ट न्यूज 29 इंडिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *