अमरवाड़ा में मिली जीत का प्रदेश भाजपा कार्यालय में मनाया जश्न, कई बड़े नेता रहे मौजूद

छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा विधानसभा के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कमलेश शाह की जीत पर प्रदेश भाजपा कार्यालय में जश्न मनाया गया। जीत से उत्साहित कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों और आतिशबाजी के साथ अपनी खुशी व्यक्त की। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने कहा कि अमरवाड़ा की ये जीत भाजपा की केंद्र और राज्य सरकारों की जनकल्याणकारी योजनाओं की जीत है। दिन-रात पसीना बहाकर पार्टी के लिए काम करने वाले कार्यकर्ताओं की जीत है। वहीं, उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि इस जीत के साथ ही अमरवाड़ा की जनता ने ये स्थापित कर दिया है कि छिंदवाड़ा किसी और का नहीं, बल्कि भाजपा का गढ़ है। सरकार और संगठन के कामों से प्रभावित होकर जनता जीत के रूप में अपना आशीर्वाद दे रही है। 

मौन रखें और आत्ममंथन करें कांग्रेस के नेता
प्रदेश के उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने समारोह में संबोधित करते हुए कहा कि आज बड़ी खुशी का दिन है, अमरवाड़ा उपचुनाव में हमारे प्रत्याशी कमलेश शाह की जीत हुई है। यह जीत भाजपा की डबल इंजन सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जीत है और इसके लिए मैं मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव तथा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा को बधाई देता हूं। साथ ही अमरवाड़ा की जनता, मतदाताओं और चुनाव में अपना पसीना बहाने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रति आभार जताता हूं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में हमने सभी 29 सीटों पर जीत दर्ज की है और अब अमरवाड़ा उपचुनाव के परिणाम से यह स्पष्ट हो गया है कि प्रदेश में कांग्रेस साफ हो गई है और मध्यप्रदेश कांग्रेस मुक्त हो गया है। उन्होंने कहा कि लगातार हार से बौखलाए कांग्रेस के नेता अलग-अलग बयानबाजी कर रहे हैं। उन्हें मौन रखना चाहिए और यह स्थिति कैसे बनी, इस पर आत्ममंथन करना चाहिए।

भाजपा सरकारों के काम ने बताया सुशासन-कुशासन का फर्क 
प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पहले विधानसभा चुनाव, फिर लोकसभा चुनाव और अब अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को जीत मिली है। पार्टी की चुनावी विजय का सिलसिला जारी है। उन्होंने कहा कि बीते सालों में भाजपा की सरकारों ने जनता को सुशासन और कुशासन के बीच का फर्क समझाया है और कांग्रेस आज कठघरे में है। प्रदेश की जनता को यह समझ आ गया है कि इतने सालों तक शासन करके कांग्रेस ने सिर्फ समय खराब किया और प्रदेश के माथे पर बीमारू राज्य का कलंक लगा दिया। इस कलंक को अब भाजपा की सरकार अपने काम से धो रही है और सरकार के इन कामों को प्रदेश की जनता अपना आशीर्वाद दे रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा को मिली इस जीत के लिए मैं अमरवाड़ा की जनता जनार्दन का अभिनंदन करता हूं। इस जीत से डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व वाली हमारी सरकार और विष्णुदत्त शर्मा के नेतृत्व वाले हमारे पार्टी संगठन को ताकत मिली है। 

BJP leaders celebrated victory Amarwada in Bhopal big leaders gathered in state BJP office
प्रदेश भाजपा कार्यालय में की गई आतिशबाजी

कार्यकर्ताओं को बधाई दी
कार्यक्रम का संचालन करते हुए प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉ. राघवेंद्र शर्मा ने इस जीत के लिए पार्टी नेतृत्व का आभार जताया एवं कार्यकर्ताओं को बधाई दी। इस अवसर पर पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष सीमा सिंह जादौन, महापौर मालती राय एवं प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष उषा अग्रवाल, एसएस उप्पल, विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक मनोज द्विवेदी, प्रदेश प्रवक्ता मिलन भार्गव सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

  • सम्बंधित खबरे

     भाजपा के एजेंडे में मुस्लिम ? 5 लाख सदस्यों पर नजर!

    लखनऊ. उत्तर प्रदेश की गलियों से ही होकर दिल्ली का दरबार मिलता है, ये बात सभी राजनैतिक दलों को भलीभांति पता है. इसी को लेकर हर दल अपनी सियासी ज़मीन…

    उपचुनाव में सपा की खास रणनीति… मंगेश के बहाने पीडीए को गोलबंद करेगी पार्टी, अखिलेश यादव का है ये प्लान

    समाजवादी पार्टी सुल्तानपुर डकैती मामले में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए मंगेश यादव के बहाने पीडीए को गोलबंद करेगी। विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर इसे पार्टी की खास रणनीति माना जा…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    व्यापार

    शेयर बाजार में सुस्ती; सेंसेक्स 52.33 अंक टूटा, निफ्टी 25400 के नीचे

    शेयर बाजार में सुस्ती; सेंसेक्स 52.33 अंक टूटा, निफ्टी 25400 के नीचे

    भारत में 2014 से चीनी लहसुन पर लगा हुआ है प्रतिबंध, सेहत के लिए है खतरनाक

    भारत में 2014 से चीनी लहसुन पर लगा हुआ है प्रतिबंध, सेहत के लिए है खतरनाक

    शेयर बाजार में सुस्त शुरुआत; सेंसेक्स 535अंक फिसला, निफ्टी 24990 के नीचे

    शेयर बाजार में सुस्त शुरुआत; सेंसेक्स 535अंक फिसला, निफ्टी 24990 के नीचे

     कैसे काम करता है इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, कार में बैठे लोगों को मिलती है सुरक्षा

     कैसे काम करता है इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, कार में बैठे लोगों को मिलती है सुरक्षा

    Adani Enterprises एनसीडी जारी कर 800 करोड़ रुपये जुटाएगी

    Adani Enterprises एनसीडी जारी कर 800 करोड़ रुपये जुटाएगी

    एलआईसी को 606 करोड़ रुपये की जीएसटी मांग को लेकर नोटिस

    एलआईसी को 606 करोड़ रुपये की जीएसटी मांग को लेकर नोटिस
    Translate »
    error: Content is protected !!