रोहित शर्मा की चोट को लेकर आई बड़ी ख़बर

Uncategorized खेल

बीते दिन रोहित शर्मा अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए थे और टीम इंडिया की मुश्किलें भी बढ़ गई थीं। दरअसल रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर संशय था और कहा जा रहा था कि बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी 20 में खेलेंगे या नहीं ।

बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टी20 मुकाबला 3 नवंबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है। मुकाबले से पहले रोहित शर्मा की चोट को लेकर बड़ी अपडेट आई है जिससे टीम इंडिया को राहत मिली है । बता दें कि रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले पहले टी 20 इंटरनेशनल मैच के लिए फिट और उपलब्ध घोषित किया गया है ।

बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी 20 सीरीज से विराट कोहली को आराम दिया गया है और रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी गई है । रोहित शर्मा अब बांग्लादेश के खिलाफ बतौर कप्तान और बल्लेबाज़ अपना बड़ा योगदान देंगे। रोहित शर्मा को टी 20का बेहतरीन बल्लेबाज़ माना जाता है और माना जा रहा है कि सीरीज में उनके बल्ले से कोई बड़ी पारी भी निकल सकती है।

अगले साल होने वाले टी 20 विश्व कप से पहले टीम इंडिया के लिए टी 20 सीरीज बहुत ही अहम रहने वाली है । बता दें कि टीम इंडिया में युवा खिलाड़ी मौजूद हैं और भारतीय क्रिकेट टीम भी सीरीज के दौरान प्रयोग करना चाहेगी। वैसे तो हाल ही के दिनों में टीम इंडिया जबरदस्त फॉर्म हैं वनडे विश्व कप के बाद भी भारतीय टीम ने लगातार दो टी 20 सीरीज भी अपने नाम की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *