ओडिशा में भाजपा ने किया प्रचार अभियान तेज

Uncategorized देश

भुवनेश्वर : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ओडिशा में भाजपा के अभियान के तहत बुधवार को भवानीपटना और रायगड़ा में विजय संकल्प रैलियों को संबोधित करेंगे, जहां चुनाव एक सप्ताह से भी कम समय दूर हैं।

उनका दोपहर के आसपास भवानीपटना के पुलिस ग्राउंड में पहुंचने और लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में एक मेगा रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम है। इसके बाद वह रायगढ़ा के आईएससीआर मैदान में एक सार्वजनिक बैठक में भाग लेंगे। 2 महीने के भीतर यह उनका ओडिशा का दूसरा दौरा होगा। फरवरी में होने वाले आगामी चुनावों के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए राजनाथ ने नबरंगपुर का दौरा किया था और नबरंगपुर और बरहामपुर में कार्यकर्ता सम्मेलनों में भाग लिया था।

भाजपा ने 13 मई को बेरहामपुर, नबरंगपुर, कोरापुट और कालाहांडी में होने वाले पहले दौर के चुनाव से पहले, बीजद के किले को तोड़ने और ओडिया अस्मिता और राज्य के विकास के लिए अपनी सरकार बनाने की कहानी को आगे बढ़ाने के प्रयास में अपनी सभी शीर्ष बंदूकें लगा दी हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, विदेश मंत्री एस जयशंकर पहले ही यहां पार्टी के लिए प्रचार कर चुके हैं और ये सभी नवीन पटनायक के नेतृत्व वाले बीजद शासन की आलोचना करते रहे हैं। मोदी द्वारा ओडिशा में भाजपा सरकार के गठन की तारीख 10 जून घोषित करना और राज्य के लोगों को 6 मई को बेरहामपुर और नबरंगपुर में शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बनने के लिए उनके निमंत्रण को सत्तारूढ़ पार्टी को परेशान करने की एक स्पष्ट रणनीति के रूप में देखा गया था। जो पिछले 24 सालों से सत्ता में है.

जबकि पीएम का 10 मई को भुवनेश्वर में एक रोड शो करने और संभवतः अगले दिन बलांगीर में एक रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम है, केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी, असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा, क्रमशः पुरी, और मलकानगिरी, चित्रकोंडा और खलीकोट में पार्टी के लिए प्रचार करने के लिए 9 मई को ओडिशा में होंगे। इसके अलावा, हेमा मालिनी, जिन्हें पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों में से एक के रूप में सूचीबद्ध किया है, के बेरहामपुर में प्रचार अभियान में शामिल होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *