शिवराज सिंह चौहान ने परिवार सहित किया मतदान, मुरैना के बूध केंद्र 84 पर ईवीएम मशीन हुई खराब

भोपाल मध्यप्रदेश मुरैना विदिशा हरदा

विदिशा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सीहोर जिले के अपने गृह ग्राम जैत स्थित नर्मदा मैया का दर्शन-पूजन किया. शिवराज ने गृह ग्राम जैत में परिवार सहित मतदान किया और सभी से मतदान करने की अपील की.

  • विदिशा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत सीहोर जिले के इछावर के रघुनाथपूरा ग्राम पंचायत में अभी तक नहीं स्टार्ट हुआ मतदान. ईवीएम मशीन में तकनीकी खराबी कारण बताया जा रहा है.
  • भोपाल लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत सीहोर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम जमोनिया के बूथ क्रमांक 172 की मशीन खराब, 20 मिनिट मतदान प्रभावित रहा.

मुरैना

मुरैना लोकसभा सीट के मतदान केंद्र क्रमांक – 84 शासकीय माध्यमिक शाला विद्यालय मुड़िखेड़ा पर 15 वोट डलने के बाद मशीन हुई ख़राब. मतदाताओं की लगी लंबी लाइन, वृद्ध मतदाता हो रहे परेशान. दूसरी EVM मशीन का आने का कर रहे है इंतजार. वृद्ध मतदाताओं ने शासन पर लगाया आरोप. उनका कहना है की मॉकपोल कैसे हो गया उसके बावजूद मशीन ख़राब हो गई. अभी तो मतदान शुरू हुआ है, दिनभर मतदान कैसे होगा. बीमार मतदाता जमीन पर बैठकर मशीन सही होने का इंतजार कर रहे हैं.

मुरैना ब्रेकिंग…

मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी एवं विधानसभा अध्यक्ष के खास माने जाने वाले शिवमंगल सिंह तोमर ने अपना मतदान अपने गृह गाँव नावली बड़ा गांव में किया. लोकसभा क्षेत्र क्रमांक -01 पर मतदान केंद्र 67 पर किया मतदान.

मॉकपोल के साथ शुरू हुआ लोकसभा चुनाव का मतदान. मुरैना जिले में मतदान के लिए बनाए गए हैं 1706 पोलिंग बूथ. मुरैना शहर में पोलिंग बूथ 83 और 84 पर सुबह 6 बजते ही शुरू हुआ मॉकपोल. कर्मचारियों ने ईवीएम में डाले वोट. नगर निगम ने पोलिंग बूथ 83 और 84 को बनाया है आदर्श मतदान केंद्र, जिसे बीहड़ की तर्ज पर सजाया गया है. बीहड़ और चंबल नदी के सुंदर फोटो लगाए गए हैं. चम्बल नदी बनाई गई है जिसमें जलीयजीव जीवत मछली छोड़ी गई है. मतदाताओं को आकर्षण का बना केंद्र, सुबह 7 से शुरू हुआ मतदान.

हरदा ब्रेकिंग

सुबह 7 बजे से मतदान शुरू. लोगों में मतदान को लेकर दिखा उत्साह. कलेक्टर और एसपी ने सुबह 7 बजे किया मतदान.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *