कांग्रेस नेता अधीर रंजन बोले- TMC को वोट देने से अच्छा है कि BJP को दें, टीएमसी और कांग्रेस में मचा घमासान

राजनीति

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में अधीर रंजन चौधरी टीएमसी को वोट देने से बेहतर है कि बीजेपी को वोट देने की अपील करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो को बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने भी शेय़र किया है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद बवला मच गया है। हालात यह हो गया है कि कांग्रेस के आलाकमान को सफाई देनी पड़ रही है। बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कट्टर विरोधी मानें जाने वाले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन बहरामपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं।वहीं वीडियो वायरल होने के बाद टीएमसी और कांग्रेस में घमासान मच गया है। TMC ने उनके भाषण के वीडियो पर हमला बोला है। तृणमूल कांग्रेस ने उन पर निशाना साधते हुए कहा कि, अधीर बीजेपी की बी टीम है। टीएमसी ने लिखा, “बंगाल में बीजेपी4इंडिया की आंख और कान के रूप में काम करने के बाद, अब एडिरसिन्क को बंगाल में बीजेपी की आवाज के रूप में प्रचारित किया गया है। सुनिए कैसे बी-टीम का सदस्य खुलेआम लोगों से बीजेपी के लिए वोट करने के लिए कह रहा है।

वीडियो में अधीर क्या कह रहे हैं

वीडियो में अधीर कहते हुए दिख रहे हैं कि- कांग्रेस और लेफ्ट का चुनाव जीतना जरूरी है. यदि कांग्रेस और लेफ्ट चुनाव नहीं जीते, तो भारत की धर्मनिरपेक्षता को नुकसान होगा. जंगीपुर लोकसभा सीट पर वाम-कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवार मुर्तुजा हुसैन के समर्थन में लालगोला चुनावी सभा में अधीर चौधरी ने कहा कि तृणमूल को वोट देने की जगह भाजपा को वोट देना बेहतर है। तृणमूल को वोट देने की तुलना में भाजपा को वोट देना कहीं बेहतर है। इसलिए तृणमूल को नहीं, भाजपा को नहीं, हर वक्त सुख-दुख का भरोसा बोकुल (मुर्तुजा हुसैन) हमेशा आपके साथ रहेगा. सर्दी-गर्मी-बारिश में बोकुल आपका भरोसा है, इसलिए बोकुल को वोट दें।

बीजेपी आईटी सेल के हेड ने एक्स पर अधीर रंजन चौधरी के 8 सेकेंड का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “अधीर रंजन चौधरी को पता है कि ममता बनर्जी की टीएमसी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल में स्थिति कितनी खराब है। वह अपने गृह राज्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *