अमेठी में प्रत्याशी घोषित नहीं करने पर कांग्रेस नेता ने की आत्महत्या की कोशिश, कहा- अगर राहुल गांधी को…

Uncategorized उत्तर प्रदेश

अमेठी. उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली में अभी भी कांग्रेस का सस्पेंस बरकार है. अमेठी सीट से अभी तक उम्मीदवार नहीं घोषित किए जाने से पार्टी के नेता और कार्यकर्ता नाराज हैं. कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय कार्यालय गौरीगंज में धरना प्रदर्शन भी किया. इसी बीच अमेठी के गौरीगंज स्थित कांग्रेस भवन परिसर में मंगलवार देर शाम ब्लॉक अध्यक्ष अवनीश मिश्रा सेनानी ने आत्महत्या की कोशिश की.

अवनीश मिश्रा सेनानी ने पेड़ पर फंदा डालकर लटकने का प्रयास किया. हालांकि, समय रहते कार्यकर्ताओं ने उन्हें बचा लिया. इस मामले में अवनीश मिश्रा सेनानी ने बताया, “हम लोग पांच सालों से मेहनत कर रहे हैं और गांव-गांव जा रहे हैं. लगभग सभी पार्टियों के उम्मीदवारों के नाम की घोषणा हो चुकी है. अमेठी की जनता अब उम्मीदवार के लिए हम से ही पूछती है और हमें लोगों को जवाब देना पड़ता है.”

उन्होंने कहा, “राहुल गांधी अमेठी से कल तक अपने नाम की घोषणा नहीं करते हैं तो मैं आत्महत्या कर लूंगा. जो इतिहास में दर्ज होगा कि गांधी परिवार के लिए किसी ने आत्महत्या की. हम लोगों की मनोदशा खराब हो चुकी है. ऐसे में गांधी परिवार को अमेठी से चुनाव लड़ना पड़ेगा.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *